दिग्गज उडिय़ा अभिनेत्री महाश्वेता रे भाजपा में हुईं शामिल

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 05:01:46 PM
Legendary actress Mahasweta Ray joins BJP

भुवनेश्वर। दिग्गज उडिय़ा अभिनेत्री महाश्वेता रे आज भाजपा में शामिल हो गई। यहां स्थित पार्टी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान समेत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में उन्होंने भाजपा का दामन थामन लिया।

Sui Dhaaga first look: अनुष्का शर्मा और वरुण धवन का ये अवतार कर देगा आपको हैरान....

इस मौके पर उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, '' मैं भाजपा में इसलिए आयी हूं क्योंकि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विचारधारा से प्रभावित हूं। मैं मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की विचारधारा के बारे में कुछ नहीं जानती।"

प्रधान ने कहा कि पार्टी में रे के आने से भाजपा खुश है। उन्होंने कहा कि वह राज्य में पार्टी का आधार मजबूत करने में सहायता करेंगी। पिछले महीने भी दो लोकप्रिय अभिनेता मिहिर दास और अनु चौधरी भाजपा में शामिल हुए थे। रे उडिय़ा फिल्म उद्योग की जानी-मानी और काफी सराही गईं अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने इसके साथ-साथ बंगाली फिल्मों में भी काम किया है।

कठिन, चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं के लिए मेरा और अधिक इस्तेमाल किए जाने की जरूरत है: बाजपेयी

रे को उडिय़ा फिल्म 'डेले धारा कथा सारे' में उनके अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मिंग अभिनेत्री का अवार्ड दिया गया था। 55 वर्षीय अभिनेत्री ने 1976 में से सेशा श्रावण के साथ फिल्मी दुनिया में पदार्पण किया था।

इस बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट को पहचानना हुआ मुश्किल, जल्द नजर आने वाली है फिल्मी पर्दे पर

मशहूर डिजाइनर सब्यसाची का विवादित बयान, 'अगर आपको साड़ी पहनना नहीं आता तो आपको शर्म आनी चाहिए'

अप्रैल में आएगा 'क्वांटिको' का नया सीजन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.