कम से कम चीजों का इस्तेमाल और प्रकृति के करीब रहना पसंद है: हर्षवर्धन राणे

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 03:21:31 PM
Like using the least things and being close to nature: Harshavardhana Rane

हैदराबाद। अभिनेता हर्षवर्धन राणे कम से कम चीजों का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। वह अपने साथ बेहद कम चीजें रखते हैं और प्रकृति के करीब रहकर जीवन का आनंद लेते हैं। युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित हिन्दी फिल्म 'पलटन' में मेजर हरभजन सिंह की भूमिका निभाने वाले राणे कहते हैं कि उनकी जीप ही उनके लिये सबकुछ है। जेपी दत्ता निर्देशित यह फिल्म पिछले सप्ताह ही रिलीज हुई।

Film Review: आज के युवा की कहानी है 'मनमर्जियां'

जंगल की सैर के शौकीन राणे कहते हैं, ''इस जीप में कोई स्टीरियो, रेडियो और म्यूजिक सिस्टम नहीं है। मैंने पिछली सीट भी हटा दी है ताकि खाना पका सकूं और जीप में ही सो सकूं। मैं अपनी जीप में ही सो जाता हूं।" अभिनेता बड़े गर्व से कहते हैं, ''मैंने मुंबई के बाहर एक ट्री हाउस भी बनाया है। वही मेरा घर है।" उन्होंने बताया, ''प्रकृति के करीब रहने का यह मेरा विचार है। मैं निश्चित रूप से बेहद कम वस्तुओं के साथ जीवन व्यतीत करने वाला व्यक्ति हूं। जीवन में कम से कम चीजों का इस्तेमाल करता हूं।"

प्यार को लेकर श्रद्धा कपूर ने कही ये बात....पढ़े पूरी खबर

अभिनेता बनने का सपना पूरा करने के लिये 16 साल की उम्र में ही उन्होंने घर छोड़ दिया था। अपने संघर्ष के दिनों में उन्होंने कूरियर पहुंचाने वाले डिलीवरी ब्वॉय का भी काम किया और आज वह फिल्म उद्योग का शुक्रिया अदा करते हैं। राणे की पहली फिल्म वर्ष 2016 में आयी 'सनम तेरी कसम' थी और 'पलटन' उनकी दूसरी हिन्दी फिल्म है।

34 वर्षीय अभिनेता को दत्ता ने अपनी तीन और फिल्मों के लिये साइन किया है। फिल्म 'पलटन' की इस भूमिका को पहले अभिषेक बच्चन निभाने वाले थे। अभिषेक के फिल्म छोडऩे के बाद राणे को इस भूमिका के लिये चुना गया। उन्होंने कहा, ''अगर अभिषेक यह फिल्म देखते हैं और मेरे काम की सराहना करते हैं तो मुझे बहुत खुशी होगी। अगर उन्हें मेरा अभिनय अच्छा लगता है तो मेरे लिये यह और भी अच्छी बात होगी।"- एजेंसी

फिल्मों के अलावा अब करीना कपूर खान करने जा रही है ये काम

सगाई के लिए नहीं बल्कि इस वजह के चलते प्रियंका चोपड़ा को छोड़नी पड़ी सलमान खान की फिल्म 'भारत'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.