Bigg Boss 12: घर में शुरु हुआ लग्जरी बजट टास्क, ये कंटेस्टेंट बना श्री संत के गुस्से की वजह

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Nov 2018 12:07:57 PM
Luxury Budget Task Begins at bigg boss 12 House

एंटरटेनमेंट डेस्क। बिग बॉस सीजन 12 के घर में इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क शुरु हो गया हैं। बिग बॉस ने घरवालों को इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क सांप दिया हैं। जिसमें भी घर में तनातनी का माहौल नजर आया। कल रात प्रसारित हुआ एपिसोड बेहद दिलचस्प रहा। 

DeepVeer Mehendi Dance: हाथों में मेहंदी लगाए इस सूफी गाने पर जमकर नाची बाजीराव की 'मस्तानी'

बिग बॉस के द्दारा दिए गए इस टास्क में घर में ही सांप की तरह सेट बनाया गया। टास्क में दो टीमें बनाई गई। ब्लू टीम में जसलीन, श्रीसंत, रोहित, मेघा, दीपिका शामिल थे वहीं रेड टीम में सुरभि, करणवीर, दीपक, सोमी थे। टास्क में जब जब साप की आंखे लाल या नीले रंग की होगी उसी टीम के किसी एक मेंबर को सांप के मुंह के अंदर जाना होगा। इस टास्क का संचालक सृष्टि को बनाया जाता हैं। 

टास्क के मुताबिक बजर बजने के बाद आंखों के रंग के मुताबिक टीम के सदस्य को अंदर जाना होगा। जिस टीम के मेंबर बाहर सबसे ज्यादा मौजूद होगें वहीं टीम विजेता होगी। अब टास्क हो और कोई ट्विस्ट ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। इस बार इस टास्क में रोहित ने अपनी चाल खेली।

See Pics: मेंहदी से लेकर शादी तक इन तस्वीरों में बला की खूबसूरत लग रही है दीपिका पादुकोण

सबसे पहले ब्लूू टीम से रोहित अंदर जाता है और वह दीपक के साथ रेड टीम में शामिल होने की बात पर अपनी सहमित जताता हैं। रोहित की इस हरकत पर एक बार फिर श्री संत का गुस्सा फूट पड़ता हैं। ऐसे में श्री संत रोहित के खिलाफ क्या करेंगे ये देखना वाकई दिलचस्प होगा। बता दें कि आज टास्क के दौरान मेघा और रोमिल के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। 

Source - Google

Deepveer Wedding Album: कोंकणी से सिंधी शादी तक सारी रस्मों की लेेटेस्ट तस्वीरें आई सामने, आप भी देखें

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के फ्लॉप होने पर थियेटर मालिकों ने प्रोड्यूसर से वापस मांगे पैसे

 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.