बॉलीवुड में कमबैक करेगी मधु

Samachar Jagat | Monday, 20 May 2019 02:57:13 PM
Madhu will return to Bollywood

मुंबई। जानी-मानी अभिनेत्री मधु बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है। वर्ष 1991 में प्रदर्शित फिल्म फूल और कांटे के जरिये बॉलीवुड में कदम रखने वाली मधु आठ साल बाद वापसी करने जा रही हैं। मधु एक हॉरर कॉमेडी में काम करेंगी। कमल किशोर मिश्रा निर्मित और मनोज मिश्रा लिखित एव निर्देशित हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘‘खली बली’’ से मधु वापसी कर रही हैं। निर्माता कमल किशोर मिश्रा ने एक साथ ‘खली बली’ ‘भूतियापा’ और ‘फ्लैट नंबर 420’ फिल्मों के निर्माण की घोषणा की है। 

Rawat Public School

फिल्म ‘खली बली’ की शूभटग मुंबई और लखनऊ में होगी। इस फिल्म में मधु के अलावा रजनीश दुग्गल, कायनात अरोडा, असरानी ,विजय राज ,राजपाल यादव की भी अहम भूमिका होगी। मधु ने बताया की जब लेखक निर्देशक मनोज शर्मा उनके पास आये और कहानी सुनाई, तभी उन्होंने फिल्म करने के लिए हाँ कर दिया था। फिल्म के किरदार के बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया पर इतना कहा, ‘‘मैं भूत नहीं हूँ फिल्म में।’’  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.