ऐश्वर्या के प्रेग्नेंसी की खबर पर मधुर भंडाकर चले गएं थे डिप्रेशन में 

Samachar Jagat | Monday, 26 Aug 2019 11:38:29 AM
Madhur Bhandarkar went into depression on the news of Aishwarya's pregnancy

इंटरनेट डेस्क। बाॅलीवुड को फैशन, पेज 3 और हीरोइन जैसी हिट फिल्में देकर उंचाईयों पर पहुंचने वाले निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर चले जाते है अक्सर डिप्रेशन में। मधुर भंडाकर अपना जन्मदिन 26 अगस्त को सेलिबे्रट करते है।

मधुर भंडाकर से जुड़ा एक किस्से के बारें में बताते है कि वर्ष 2011 में फिल्म अभिनेत्री को ऐश्वर्या राॅय बच्चन को लेकर काॅन्ट्रोवर्सी बन गई थी। मधुर भंडाकर ने ऐश के साथ मिलकर अपना ड्रीम प्रोजेक्ट साइन किया था। दोनों साथ में फिल्म बनाने जा रहे थे। ऐश ने फिल्म साइन कर दी, लेकिन डाॅयरेक्टर को प्रेग्नेंसी की बात बताना भूल गई। उस समय फिल्म हीराइन बन रही थी।

मधुर ने इस फिल्म को बनाने से पहले डेढ़ साल तक रिसर्च किया था। मधुर ने इसके लिए 40 लोकेशन फाइनल किएं थे। कई सारी एक्टेªस और एक्टर को साइन किया गया था। इस फिल्म में नाॅर्मल गाने या डांस नही, एडल्ट कंटेट भी होने वाला था। लेकिन जब मधुर को जैसे ही पता चला उन्होंने बेहद नाराज होतेहुएं ऐश्वर्या को फिल्म से निकाल दिया। फिल्म की 8 दिन की शूटिंग पूरी हो चुकी थी।

फिल्म में एक्टेªस को स्मोक करना था। लेकिन पे्रग्नेट महिला के लिए स्मोकिंग ठीक नहीं। ऐसा भी हो सकता था कि ऐश कैमरे में स्मोक करने से मना कर देती। फिल्म में कई चीजें ऐसी थीं जो एक प्रेग्नेट महिला को नुकसान पहंुचा सकती थीं। ऐश्वर्या के 4 माह की प्रेग्नेंसी होने के बाद जानकारी मिली।

फिल्म की कुछ शूटिंग हो चुकी थी और 65 दिन की शूटिंग बची थी। कैमरे पर 6 से 7 महीने की प्रेग्नेंट एक्टेªस को नहीं दिखा सकते थे। ऐसे में फिल्म का काॅन्टैªक्ट खत्म किया और इस वजह से मैं डिप्रेशन में चला गया था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.