माधुरी और श्रीदेवी के लिए भूमिकाएं लिखे जाने की जरूरत : शर्मिला टैगोर

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 11:10:48 AM
माधुरी और श्रीदेवी के लिए भूमिकाएं लिखे जाने की जरूरत : शर्मिला टैगोर

नई  दिल्ली।  वरिष्ठ अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने कहा है कि सिनेमा में महिलाओं के लिए और अच्छे किरदार पेश किये जाने चाहिए। यहां टाइम्स लिटफेस्ट को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘ किसी ने मुझसे पूछा कि मेरी क्या तमन्ना है।

मैंने कहा कि माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी और वहीदा रहमान जी जैसे शख्सियतों के लिए कुछ भूमिकाएं लिखे जाने की जरूरत है, क्योंकि अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के लिए भूमिकाएं बन रही हैं। इसलिए मेरा ख्याल है उसे बदलने की जरूरत है।’’

खलनायक का सीक्वल बनायेंगे सुभाष घई

शर्मिला ने कहा कि वह अपनी आत्मकथा लिखना पसंद करेंगी लेकिन उन्होंने इसके लिए कोई समयसीमा निर्धारित नहीं की है। उन्होंने कहा, ‘‘ यह ऐसा वक्त है जब आप वापस जाना चाहते हो और आप अपनी जिंदगी की समीक्षा करना चाहते हो, बुनियादी तौर पर आप पीछे देखना चाहते हैं। मेरे ख्याल से मैं इस कवायद से गुजरना चाहती हूं।’’

सनी देओल की पत्नी के किरदार में नजर आयेंगी सोनाली कुलकर्णी

जब उनसे पूछा गया कि फिल्मों में महिलाओं की बिगड़ती छवि उनके खिलाफ बढ़ते अपराधों की वजह है तो शर्मिला ने कहा कि सिनेमा को दोष देना आसान है।

 

एजेंसी 

 

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार

इन 6 ट्रिक्स को अपनाएंगे तो बिना दवा के भी ब्लड प्रेशर रहेगा काबू में

लाइफ पार्टनर है खुशमिजाज तो दूर रहेंगी बीमारियां

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.