पाकिस्तान की महक मलिक, बॉलीवुड गानों पर करती हैं धमाकेदार डांस

Samachar Jagat | Monday, 02 Sep 2019 02:42:36 PM
Mahak Malik of Pakistan, performs banging dance on Bollywood songs


इंटरनेट डेस्क। भारत में जब से हरियाणवी डांसर सपना चाौधरी के गीतों की धूम मची है। तब से लोग जमकर उनके वीडियो सॉन्ग्स सुन रहे हैं। उनके गाने देशभर में खूब वायरल हो रहे हैं। साथ ही हर शादियों और पार्टियों में बजाए जा रहे हैं।


loading...

सपना चाौधरी पिछले कुछ समय के अंदर बॉलीवुड की बड़ी सेलिब्रिटी बन गई हैं। पाकिस्तान में भी एक डांसर सपना के कदमों पर चलना प्रारंभ कर दिया हे। पाकिस्तानी डांसर महक मलिक भी खूब चर्चा में बनी है। उनके डांस लोगों को पसंद आ रहे हैं और उन्हें पाकिस्तान की सपना चैधरी कहा जा रहा है। पाकिस्तानी डांसर पहले महक रोजी-रोटी कमाने के लिए शादियों और पार्टियों में डांस किया करती थीं।

किसी व्यक्ति ने महक का वीडियो बना कर इंटरनेट पर शेयर कर दिया, जिससे महक के वीडियो को बहुत पसंद किया गया। इसके बाद से शेयर किए गए उनके वीडियोज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

उनके ज्यादातर वीडियोज यूट्यूब और फेसबुक पर वायरल हो रहे हैं। उनकी पॉपुलैरिटी पाकिस्तान ही नहीं बल्कि धीरे-धीरे भारत समेत अन्य जगहों पर भी बढ़ रही  है।

बॉलीवुड के सुपरहिट आइटम नंबर्स पर परफॉर्म करती हैं। जिसमें मुख्य रूप से दिल देने की रुत आई, दिल का क्या करें साहब, लैला मैं लैला, टिप-टिप बरसा पानी, कमरिया लचके रे, मुझको राणा जी माफ करना जैसे सुपरहिट आइटम नंबर्स पर उनका डांस इंटरनेट पर लोग खूब चाव से देखा जा रहा है।

भारत में सपना चाौधरी के कंसर्ट्स होते हैं वैसे ही पाकिस्तान में महक मलिक का डांस देखने के लिए खूब भीड़ जमा होती है. इसलिए उन्हें अब पाकिस्तान की सपना भी कहा जाने लगा हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.