महाराष्ट्र महिला आयोग ने तनुश्री दत्ता की शिकायत पर नाना पाटेकर, तीन अन्य को नोटिस भेजे

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 12:52:25 PM
Maharashtra Commission for Woman sent notice to Nana Patekar, three others on complaint of Tanushree Dutta

मुंबई। बॉलीवुड अदाकारा तनुश्री दत्ता और अभिनेता नाना पाटेकर के बीच का विवाद अब एक बड़ा मुद्दा बन गया हैं। तनुश्री दत्ता की उत्पीडऩ शिकायत पर संज्ञान लेते हुए महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने मंगलवार को अभिनेता नाना पाटेकर, निर्माता समी सिद्दीकी, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और फिल्म निर्देशक राकेश सारंग को नोटिस जारी किये।

आज भी रेखा का ये राज फिल्मी दुनिया के लिए बना हुआ है रहस्य....पढ़े पूरी खबर

आयोग की अध्यक्ष विजया राहतकर ने कहा कि आयोग ने उन लोगों को नोटिस भेजे हैं जिनके नाम दत्ता ने लिये। आयोग ने उनसे 10 दिन के भीतर अपने जवाब देने को कहा। आयोग ने मुंबई पुलिस को भी पत्र लिखकर इस संबंध में दत्ता की शिकायत पर की गयी कार्रवाई की जानकारी मांगी।

दत्ता ने दावा किया था कि पाटेकर ने कथित तौर पर 2008 में एक फिल्म के सेट पर उनके साथ बदसलूकी की थी। उन्होंने इस मामले में आयोग से हस्तक्षेप की मांग की है। पाटेकर ने अपने खिलाफ आरोपों को खारिज कर दिया है।

सोनाली ने Instagram पर कैंसर की लड़ाई के दौरान बुरे दिनों के अनुभवों को किया साझा

राहतकर ने एक वीडियो में कहा कि आयोग ने दत्ता की कथित यौन उत्पीडऩ की शिकायत पर संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा कि हमने दत्ता से भी आयोग के समक्ष उपस्थित होकर मामले में और अधिक जानकारी साझा करने को कहा है। - एजेंसी

Bigg Boss 12: चोर-पुलिस टास्क में हुई हदें पार, बिग बॉस ने दो कंटेस्टेंट्स को किया बाहर

Birthday Special: अपनी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म में रेखा ने दिया था बेहद बोल्ड सीन, जिसे देखकर दंग रह गए थे लोग



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.