महेश भट्ट मानते है शाहरूख खान को साहसी एक्टर

Samachar Jagat | Sunday, 27 Nov 2016 03:05:06 PM
mahesh bhatt admits courageous actor shahrukh khan

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार महेश ने शाहरूख खान को साहसी अभिनेता बताया है। गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी फिल्म 'डियर जिंदगी’ हाल ही में प्रदर्शित हुई है। फिल्म में शाहरूख खान और आलिया भट्ट ने काम किया है। आलिया के पिता महेश को फिल्म काफी पसंद आई है और इसे देखने के बाद वो को खुद को शाहरूख की तारीफ करने से नहीं रोक सके। फिल्म में शाहरूख ने एक ऐसे शख्स का किरदार निभाया है, जो आलिया की जिन्दगी की उलझनें कम करने के लिए उन्हें जिन्दगी के बारे में बताता है।

महेश भट्ट को फिल्म काफी पसंद आई है। महेश भट्ट ने ट्विटर पर लिखा है, सबसे ज़्यादा दर्दभरे गुडबाय वो होते हैं, जो कभी कहे नहीं जाते और ना ही एक्सप्लेन किए जाते हैं। 'डियर ज़िन्दगी’ में आपका आखिरी सीन मुझे छोड़ नहीं रहा। आप बहुत साहसी हो शाहरूख।

शाहरूख ने जवाब में लिखा, महेश भट्ट शुक्रिया। मेरा साहस और विनम्रता महज़ फिल्म का रिफलेक्शन है। इसका मुझसे कोई लेना-देना नहीं। शाहरूख खान महेश भट्ट के साथ कई साल पहले 'डुप्लीकेट’ और 'चाहत’ जैसी कमर्शियल फिल्मों में काम कर चुके हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.