माही गिल ने कहा, दबंग ने मेरे लिए बैकफायर का काम किया

Samachar Jagat | Monday, 12 Mar 2018 01:40:02 PM
Mahi Gill said, Dabang did a backfire for me

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री माही गिल का कहना है कि सुपरहिट फिल्म दबंग ने उनके लिये बैकफायर का काम किया था। माही गिल ने सुपरहिट फिल्म दबंग में काम किया है। माही गिल ने बताया कि जब अनुराग कश्यप के भाई अभिनव 'दबंग' का निर्देशन कर रहे थे तो वह इसमें अरबाज की पत्नी की भूमिका निभाने के लिए राजी हो गईं।

रानी मुखर्जी का कहना, ये काम करने नहीं आई फिल्म इंडस्ट्री में....

माही गिल ने कहा ,'फिल्म ब्लॉकबस्टर रही लेकिन मेरे लिए यह बैकफायर का काम किया। वे डायरेक्टर्स जो मुझे लीड रोल्स के लिए कास्ट कर रहे थे, उन्होंने कहा कि मैंने फिल्म में छोटा सा रोल करके गलती की है। एक डायरेक्टर ने तो मुझे इसलिए फिल्म से बाहर कर दिया क्योंकि दबंग के बाद मैं हिरोइन मटीरियल नहीं थी। यह तब हुआ जब मैं वापस अपने पैरों पर खड़ी हो रही थी। बाद में अरबाज दबंग 2 के लिए भी मेरे पास आए। चूंकि डैमेज पहले ही हो चुका था तो मैं तैयार हो गई।

हैलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स 2018: ब्लू कारपेट पर दिखा 'बी टाउन' स्टार्स का ग्लैमर अवतार

हालांकि, तीसरे पार्ट के लिए उन्होंने मुझे अब तक अप्रोच नहीं किया है।' माही गिल ने कहा 'साहब बीवी और गैंगस्टर' ने काफी मदद की। इसमें माही ने जिमी शेरगिल की पत्नी का रोल निभाया और इसके दूसरे पार्टी में भी वह पॉलिटिशन के किरदार में नजर आईं। हाल ही में उन्होंने इसके तीसरे पार्ट की शूटिंग पूरी की है।

पहली बार सोहा अली खान करने जा रही है ये काम...बायोपिक की दौड़ में जुड़ने जा रहा है ये नाम!

उन्होंने बताया कि जब तीसरे पार्ट के लिए निर्माता राहुल मित्रा ने उन्हें अप्रोच किया तो बैक प्रॉब्लम की वजह से वह बेड रेस्ट पर थीं और अगले महीने में वह बीकानेर में शूट कर रही थीं। इस बार मेरा किरदार ज्यादा क्रेजी, मोहक और जोड़-तोड़ वाला होगा। संजय दत्त के साथ ठुमकावाला डांस ट्रैक के अलावा जिमी के साथ मेरे लवमेकिंग सीक्वंस भी हैं।'

टाइगर श्रॉफ को पूर्ण हीरो मानते हैं अहमद खान

फिर एक बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी रणवीर-दीपिका की जोड़ी!

फिल्म 'रोमिया अकबर वॉल्टर' के लिए जॉन अब्राहम ने ली इतनी फीस...जानकर रह जाएंगे दंग!

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.