शाहरुख खान का नाम सुनते ही रो पड़ी इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस की मां

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 11:47:58 AM
शाहरुख खान का नाम सुनते ही रो पड़ी इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस की मां

नई दिल्ली। पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान माहिरा ने बताया कि जब उनका मां को पता चला कि वह शाहरुख खान के साथ फिल्म कर रही हैं उन्हें कैसा लगा। 

जब माहिरा ने अपनी मां को बताया कि वह शाहरुख खान के साथ काम कर रही हैं तो उनकी मां को यकीन नहीं हुआ। वह रोने लगीं और माहिरा की बात पर यकीं नही किया। वो कहती रहीं, 'तुम झूठ बोल रही हो...' माहिरा ने अपने मां का रिएक्शन ऐक्ट करके बताया जो इतना मजेदार था कि वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। 

दंगल का दूसरा पॉवरपैक पोस्टर Release

फिल्म 'रईस' 26 जनवरी को रिलीज़ होगी जो ऋतिक रोशन की 'काबिल' से क्लेश करेगी। बता दें पहले ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन सलमान खान की 'सुल्तान' की वजह से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई।

नोटबैन : नोटों की कमी के चलते अक्षय ने रेस्टोरेंट में बांटे हज़ारों के नए नोट

उसके बाद  दिवाली के मौके पर 'शिवाय' और 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज को देखते हुए फिल्म टाला गया, क्योंकि शाहरुख़ बॉक्स ऑफिस पर किसी तरह का क्लेश नहीं चाहते थे। अब यह फिल्म ऋतिक रोशन की 'काबिल' के साथ 26 जनवरी को रिलीज़ होगी। 

राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बन रही 'रईस' की कहानी गुजरात की है जो एक ड्राइ स्टेट है, फिल्म में शाहरुख एक शराब कारोबारी की भूमिका निभा रहे हैं जबकि नवाजुद्दीन सिद्दिकी पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे। 

 

कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...

सर्दियों में निखारें अपने त्वचा की रंगत, अपनांए यह सबसे आसान व असरदार नुस्खें...

क्या आपको भी गाॅसिप करने में आता है मज़ा, तो जाने यह बातें-

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.