'क्वांटिको' में 'भारतीय राष्ट्रवादियों' की आतंकी साजिश दिखाने के लिए निर्माताओं ने माफी मांगी

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 10:56:46 AM
Makers have apologized for showing terror plot of 'Indian nationalists' in Quantico

मुंबई। एबीसी स्टूडियोज ने प्रियंका चोपड़ा की टीवी सीरिज 'क्वांटिको' के सबसे ताजा एपिसोड में 'भारतीय राष्ट्रवादियों' को न्यूयार्क के मैनहटन में कश्मीर से जुड़े एक सम्मेलन से ठीक पहले एक आतंकी हमला करने की योजना बनाते और उसके लिए पाकिस्तान को फंसाते दिखाने के लिए माफी मांगी है। टीवी सीरिज के भारतीय प्रशंसकों ने 'दि ब्लड ऑफ रोमियो' ऐपिसोड की कड़ी आलोचना की। उन्होंने भारत को नकारात्मक रूप में दिखाने वाली कहानी का हिस्सा होने के लिए प्रियंका की भी आलोचना की।

सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर नजर आएगी तापसी और अमिताभ की केमिस्ट्री

भारतीय प्रशंसकों ने कहा कि 'क्वांटिको' के लेखकों ने बिना किसी व्यापक समझ के भारत - पाकिस्तान के मुद्दे को लेकर हस्तक्षेप किया। एबीसी नेटवर्क ने एक बयान में कहा, ''एबीसी स्टूडियोज एवं 'क्वांटिको' के कार्यकारी निर्माता हमारे सबसे नये एपिसोड 'द ब्लड ऑफ रोमियो' के कारण आहत हुए हमारे प्रशंसकों से माफी मांगना चाहते हैं।"

बयान में कहा गया, '' 'क्वांटिको' एक काल्पनिक रचना है। कार्यक्रम में कई अलग अलग जातीयता एवं पृष्ठभूमि वाले नकारात्मक किरदार दिखाए जाते रहे हैं लेकिन इस मामले में हमने अनजाने में एक जटिल राजनीतिक मुद्दे में हस्तक्षेप किया जिसका हमें अफसोस है। हम निश्चित रूप से किसी को आहत नहीं करना चाहते थे।" निर्माताओं ने कहा कि एपिसोड के लिए प्रियंका को दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए क्योंकि उनका इसपर कोई नियंत्रण नहीं था।

गडकरी ने सलीम खान, सलमान, नाना पाटेकर और राणा कपूर से भेंट की

उन्होंने कहा, ''एपिसोड से काफी भावनाएं आहत हुईं जिनका निशाना गलत रूप से प्रियंका चोपड़ा बनीं जिन्होंने ना तो कार्यक्रम की रचना की, ना हीं उसे लिखा या उसका निर्देशन किया। उनकी कार्यक्रम के कलाकारों के चयन में या सीरिज में दिखायी जाने वाली कहानी में कोई भूमिका नहीं होती।"- एजेंसी

सोनम और हर्षवर्धन के फिल्मी सफर को लेकर अनिल कपूर ने कही ये बात

अमीषा पटेल का इस प्रोड्यूसर से था अफेयर, मां ने चप्पलों से पीटकर निकाल दिया था घर से बाहर

Sydney Film Festival में दिखाई जायेगी नवाजउद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मंटो'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.