मलाइका-अरबाज का अलग होना तय, अगले साल इस में महीने में मिल जायेगा divorce

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 02:33:55 PM
मलाइका-अरबाज का अलग होना तय, अगले साल इस में महीने में मिल जायेगा divorce

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान की 18 साल पुरानी शादीअब खत्म होने वाली है। दोनों ने तलाक लेने का फैसला ले किया है। तलाक के लिए इन्होंने कुछ दिन पहले फॅमिली कोर्ट में अर्जी दी थी। काफी समय से अलग रह रहे ये दोनों अब वैधानिक तौर पर भी अलग हो जायेंगे। कोर्ट में कॉउंसलिंग पर भी दोनों में सुलह नहीं हो पाई।   

साथ ही इस बात का खुलासा भी हो गया हैं कि मलाइका अरोड़ा खान और पति अरबाज खान का तलाक होना तय है। खबरों के मुताबिक 2017 के मई  दोनों वैधानिक रूप से अलग हो जायेंगे। 

रणवीर से दीपिका के रिश्तों पर पिता ने दिया ये जवाब .....पढिये क्या कहा ?

पिछले हफ्ते दोनों ने बांद्रा के फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए केस फाइल किया था। दोनों अपने-अपने वकीलों के साथ वहां पहुंचे थे।  मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान के बीच तलाक के बारे में एक और सच सामने आया है।  इस कपल की 18 साल की शादी टूटने की वजह अरबाज खान का असफल करियर बताया जा रहा है। 

प्यार पाने के लिए इन एक्ट्रेसेस ने तोड़ी सारी हदें, किसी ने बनाया टैटू तो कोई हुई न्यूड: देखिये

कुछ हफ्ते पहले एक रिपोर्ट में बताया गया था कि मलाइका ने जल्द ही अरबाज से तलाक लेने का मन बना लिया है और इस रिपोर्ट में इस बात का खुलासा भी किया गया था कि मलाइका अकेली ही अपने बेटे अरहान का पालन पोषण कर रही हैं। यहां तक कि उसकी पढ़ाई का खर्च भी खुद मलाइका अकेली ही उठा रही हैं। 

 

 

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

जन्म के बाद नवजात शिशु को इन खतरों से बचाएं

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.