मलाइका अरोड़ा ने खोला अपनी फिटनेस का राज, खूबसूरत दिखने के लिए रोज करती हैं ये काम

Samachar Jagat | Sunday, 10 Mar 2019 09:48:22 AM
Malaika Arora opened the secret of her fitness, This work is done everyday to look beautiful

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं और उनकी फिटनेस का राज योग है। खबरों के अनुसार इस बारे में जानकारी देते हुए मलाइका ने कहा कि मैं योग और फिटनेस को लोगों की जीवनशैली का एक अहम हिस्सा बनाने को लेकर काफी काम कर रही हूं और मेरा सपना है कि देश में अधिक से अधिक योग स्टूडियो खोल सकूं ताकि लोग इसका लाभ उठा सकें। उन्होंने कहा कि फिट रहने के लिए हमें अपने खान-पान में संतुलन बनाकर रखना चाहिए।

फिल्म 'कलंक' की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन होगी रिलीज

फिटनेस सभी के लिए बहुत जरूरी है और अपनी फिटनेस को लेकर हम जितनी जल्दी जागरुक हों उतना बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि मैं अपनी फिटनेस को खुद हर दिन एक घंटा देती हूं। खबरों के अनुसार मलाइका ने पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री कहते हैं कि देश के लोग स्वस्थ रहेंगे तो देश का भविष्य उज्ज्वल होगा, जोकि एक बहुत अच्छा विचार है इसलिए युवा पीढ़ी अगर अपनी फिटनेस का ध्यान रखे तो बेहतर होगा। 

हिन्दी सिनेमा ने सिर्फ शारीरिक शोषण दिखाया, सहमति से सेक्स कभी नहीं: जोया अख्तर

गौरतलब है कि म​लाइका रीबॉक कंपनी की ओर से लोगों में फिटनेस को लेकर जागरुकता फैलाने के उद्देश्य से आयोजित कार्यक्रम 'रीबॉक अनरेस्ट’ में शामिल होने के लिए दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में पहुंची और वहीं उन्होंने फिटनेस को लेकर चर्चा की।

आलिया ने कंगना से कहा, मेरी भी राय है लेकिन उसे मैं अपने तक ही रखूंगी

अमिताभ बच्चन ने बेची अपनी लग्जरी रोल्स रॉयस कार, इस डायरेक्टर ने की थी ​ग‍िफ्ट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.