मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी में कंगना एक्टिंग ही नहीं बल्कि ये काम भी करने जा रही है

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Aug 2018 12:21:40 PM
Manikarnika: The Queen of Jhansi not only kangana is acting but it is also going to work

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में नजर आने वाली हैं। बता दें कि यह फिल्म जल्द ही पर्दे पर दस्तक देगी। इस फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प बात का खुलासा हुआ है कि कंगना अपनी इस फिल्म का खुद निर्देशन भी कर रही हैं।  

72nd Independence Day: भारत की आजादी के लिए किए गए संघर्ष, बलिदान, और जज्बें को बयां करती है बॉलीवुड की ये देशभक्ति फिल्में

गौरतलब है कि कंगना फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब पैचवर्क का काम चल रहा है। फिल्म के निर्देशक कृष,एनटीआर की बायोपिक बनाने में बिजी हो गए हैं। बताया जा रहा है कि अब पैचवर्क के निर्देशन और कास्ट की जिम्मेदारी कंगना ने संभाली है। कंगना खुद एक निर्देशक के तौर पर अपने सीन्स का निर्देशन कर रही हैं।

स्कूल की पाठ्यपुस्तक में फरहान अख्तर को मिल्खा सिंह बताने पर तृणमूल कांग्रेस सांसद ने दिया ये बयान

बताया जा रहा है कि कंगना तकरीबन रोज निर्देशक कृष से फोन पर बात करती हैं ताकि निर्देशन से जुड़ी चीजें साफ हो सकें। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं बात करें कंगना के वर्कफ्रंट की तो इस फिल्म के अलावा कंगना की झोली में मेंटल है क्या शामिल हैं। इस फिल्म में वे दूसरी बार अभिनेता राजकुमार राव के साथ जोड़ी जमाती नजर आएंगी। 

नोट- कुछ अंश एजेंसी से लिया गया हैं।

निर्माता बनने को लेकर श्रद्धा कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा दूसरों के लिए प्रेरणादायक काम है फिल्म बनाना लेकिन...

सैफ अली खान की बेटी सारा ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, महज 1 दिन में ही फॉलोअर्स की संख्या लाखों के पार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.