मनोज बाजपेयी हमेशा नए प्रतिभावान लोगों के साथ काम करने को इच्छुक रहते हैं - अतनु मुखर्जी

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 08:52:43 AM
मनोज बाजपेयी हमेशा नए प्रतिभावान लोगों के साथ काम करने को इच्छुक रहते हैं - अतनु मुखर्जी

पणजी। मनोज बाजपेयी अभिनीत फिल्म ‘रूख’ से बालीवुड में बतौर निर्देशक अपना पहला कदम रखने वाले अतनु मुखर्जी ने कहा कि मनोज नए प्रतिभावान लोगों के साथ काम करने को लेकर हमेशा इच्छुक रहते हैं। मुखर्जी ने कहा कि बाजपेयी जैसे बड़े अभिनेता जब नए फिल्मकारों के साथ काम करने के लिये राजी होते हैं, तो यह काफी उत्साह बढ़ाने वाला होता है। 

फिल्मकार बनने नहीं नौकरी करने मुंबई आये थे  इम्तियाज अली

‘एनएफडीसी फिल्म बाजार’ के दौरान मुखर्जी ने कहा, ‘‘ उनके जैसा अभिनेता नए लोगों के साथ काम करने के लिये राजी हो जाता है, तो इससे हमारा हौसला बढ़ता है। वह नए निर्देशकों और लोगों के साथ काम करने को हमेशा इच्छुक रहते हैं। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मैं जब भी उनसे सिनेमा की मौजूदा स्थिती के बारे में बात करता हूं, तो वह काफी प्रोत्साहक होते हैं। वह नए निर्देशकों को मिलने वाले सहयोग की भी सराहना करते हैं। ’’

मुखर्जी ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें अपनी पहली फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ काम करने का मौका मिलेगा। 
उन्होंने कहा, ‘‘ मैं फिल्म मेें एक बड़ा स्टार नहीं, बस एक बेहतरीन अभिनेता चाहता था। ’’निर्देशक को 47 वर्षीय अभिनेता के काफी मसरूफ होने के कारण, उनके हां कहने की उम्मीद नहीं थी।

‘बॉईस्कोपवाला’ के लिए डैनी डेंजोंगप्पा बिल्कुल सही हैं : देब मेढेकर 

उन्होंने कहा ‘‘ मुझे नहीं पता था कि वह हां कहेंगे की नहीं । एक छोटी मुलाकात के दौरान ही उन्हें कहानी पसंद आ गई। उन्होंने मेरी लघु फिल्में भी देखी हैं और उन्हें वह भी काफी पसंद आई हैं।’’ ‘रूख’ जापानी फिल्मकार अकीरा कुरोसावा की थ्रिलर फिल्म ‘राशोमोन’ से प्रेरित है। 

 

एजेंसी 

 

बुरा नहीं ऑफिस में रोमांस, पर सावधानियां भी जरूरी

शुगर के मरीज़ अपने आहार में ज़रूर फॉलो करे ये डाइट चार्ट 

इन कारणों से फायदेमंद है सर्दियों में योग-व्यायाम करना, जानिए !

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.