मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘भोंसले’ की शूटिंग अगले साल होगी शुरू 

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 03:39:00 PM
मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘भोंसले’ की शूटिंग अगले साल होगी शुरू 

पणजी।  अभिनेता मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म ‘भोंसले’ की शूटिंग अगले साल अगस्त में शुरू होगी। प्रवासी मुद्दे पर आधारित यह ड्रामा फिल्म भोंसले नाम के एक पुलिसकर्मी की कहानी है। फिल्म फिलहाल ‘फिल्म बाजार’ के सह-निर्माण बाजार में निर्माण के बाद के कार्य लिए धन की तलाश में जुटी है । फिल्म के लिए डिस्ट्रीब्यूटर्स की खोज भी की जा रही है। 

BB10 : सनी लियोन ने घरवालों को दिया ये जबरदस्त टास्क,आगे क्या करेंगी दोनों टीम ?

‘एनएफडीसी फिल्म बाजार’ के दौरान फिल्म के निर्माताओं में से एक पीयूष सिंह ने कहा, ‘‘ हम फिल्म की शूटिंग 2017 अगस्त में शुरू करेंगे। अभी हम वैश्विक साझेदारी और डिस्ट्रीब्यूटर्स की तलाश में है, ताकि इसे अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाया जा सके। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘ यह फिल्म मुझ तक मनोज के जरिए पहुंची, उन्हें फिल्म की कहानी काफी पसंद आई और उन्होंने फिल्म को बढ़ावा देने का निर्णय लिया। ’’

‘भोंसले’ के निदेशक देवाशीष मखीजा इससे पहले ‘ब्लैक फ्राइडे’ में अनुराग कश्यप के और ‘बंटी और बबली’ में शाद अली के सहायक निर्देशक रह चुके हैं।

प्रियंका, ऐश्वर्या के बाद संजय दत्त को लेकर फिल्म बनायेंगे उमंग कुमार

‘एनएफडीसी फिल्म बाजार’ पिछले एक दशक में दक्षिण एशियाई फिल्मकारों के लिए धन एकत्रित करने, साझेदारी करने और समर्थन पाने का एक बड़ा जरिया बन गया है। 

 

 

एजेंसी 

 

ऑफिस स्पाउस क्या है और क्या होता है इसका प्रभाव, जाने ?

जाने, सुहागरात से जुड़ी कुछ अजीब बाते 

माहवारी सम्बन्धी समस्याएँ और इलाज़, जाने ? 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.