कठिन, चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं के लिए मेरा और अधिक इस्तेमाल किए जाने की जरूरत है: बाजपेयी

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 11:08:48 AM
Manoj Bajpayee says I need more use for tough, challenging roles

मुम्बई। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता मनोज बाजपेयी के पास अभिनय का जबर्दस्त अनुभव हैं लेकिन वह अभी और अच्छी भूमिकाएं निभाने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि उनका मानना है कि बालीवुड में फिल्म निर्माताओं को अभी एक कलाकार के रूप में उनकी क्षमता का पूरी तरह से इस्तेमाल करना बाकी है।

इस बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट को पहचानना हुआ मुश्किल, जल्द नजर आने वाली है फिल्मी पर्दे पर

बाजपेयी इस बात से खुश है कि उनके जैसे स्वतंत्र सिनेमा के अभिनेताओं को फिल्म इंडस्ट्री और दर्शकों से प्रशंसा मिल रही है। उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि मेरा कठिन और चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं के लिए और अधिक बार इस्तेमाल किये जाने की आवश्यकता है।

मैंने अपनी क्षमता का पूरा उपयोग नहीं किया है इसलिए एक अभिनेता के रूप में अपने आप का उपयोग करने के लिए, मुझे नए और अच्छे निर्देशकों के साथ काम करने की आवश्यकता है।" अभिनेता ने कहा, ''अगर अनुभवी निर्देशक मुझे एक अभिनेता के रूप में नहीं देखते हैं, तो मुझे नए निर्देशकों की तलाश करनी होगी। अच्छे निर्देशक हैं।" 

मशहूर डिजाइनर सब्यसाची का विवादित बयान, 'अगर आपको साड़ी पहनना नहीं आता तो आपको शर्म आनी चाहिए'

इरफान खान, राजकुमार राव, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बाजपेयी जैसे अभिनेता मुख्यधारा के सिनेमा में तेजी से लोकप्रिय हुए है लेकिन बाजपेयी का मानना है कि वहां स्टारडम का महत्व हमेशा बना रहेगा। बाजपेयी इस समय अपनी अगली नई फिल्म ''अय्यारी" की रिलीज का इंतजार कर रहे है जो 16 फरवरी को पर्दे पर आयेगी।

अप्रैल में आएगा 'क्वांटिको' का नया सीजन

लीक से हटकर काम करना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

अब 'मिल्कमैन' की बायोपिक में काम करेंगे अक्षय



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.