फिल्म 'गली बॉय' के किसिंग सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैची, किए कई और बदलाव

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Feb 2019 12:24:42 PM
Many more changes made by the cache board of the 'SalnsarBoard' on the Killing Scene of 'Gully Boy'

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड ​अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की आगामी फिल्म 'गली बॉय' 14 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी। यदि खबरों की माने तो इस फिल्म में सीबीएफसी की गाइडलाइन के अनुसार बदलाव किए गए है। इस पर सेंसर बोर्ड को लगता है कि जब ​इस फिल्म को युवा देखेंगे तो वह उन्हें भ्रमित हो सकता है। इस फिल्म के रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के एक किसिंग सीन पर सेंसर बोर्ड की कैंची चली है। इस किसिंग सीन छोटा करने के साथ-साथ कई गालियों और दूसरे शब्दों को भी एडिट कर दिया गया है।


आपको बता दें कि सेंसर बोर्ड ने आलिया और रणवीर के बीच 13 सेकेंड के किसिंग सीन को कम कर दिया गया है। इसके साथ ही इस सीनको वाइडर शॉट से बदल लिया गया है। इसका अर्थ है कि दोनों के किस को करीब से नहीं देख पाएंगे। तो वहीं इस किस सीन के साथ इस फिल्म में और भी कई कट लगाए गए है। 


गौरतलब है कि फिल्म के ब्रांड पार्टनर से रॉयल स्टेग का नाम भी हटा दिया गया है। क्योंकि इस पर सेंसर बोर्ड के सदस्यों को लगता है कि किसी भी नशीले पदार्थों को बढ़ावा वाली चीजों का विज्ञापन नहीं होना चाहिए। 


दरअसल, इस फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया गया है। तो वहीं इस फिल्म के रिव्यूज पहले से ही सोशल मीडिया पर आ चुके है। इस फिल्म में आलिया और रणवीर की जोडी फैंस को काफी पसंद आ रही है।  तो वहीं इस फिल्म के गानों को भी फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.