मी टू' बॉलीवुड: साजिद खान भी आए निशाने पर, आखिरकार अभिनेताओं ने भी खुल कर रखे अपने विचार

Samachar Jagat | Saturday, 13 Oct 2018 10:11:20 AM
Me too 'Bollywood Sajid Khan also came on target, finally the actors also kept open their thoughts

मुंबई। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के बाद भारत में 'मी टू' अभियान ने जोर पकड़ लिया हैं। तनुश्री के बाद पत्रकारों, अभिनेत्रियों और कई अन्य पेशवर महिलाओं ने कार्यस्थल पर उनके साथ हुए दुव्र्यवहार के अनुभवों को सोशल मीडिया पर साझा कर इस अभियान से जुड़ रही हैं। जिसके बाद यह अभियान अब तेज होता नजर आ रहा हैं। इस अभियान के तहत बॉलीवुड से कई ऐसे दिग्गज हस्तियों के नाम सामने आए है जिसने वाकई पूरे देश को चौंका दिया हैं।

 

शाहरूख, रहमान और गुलजार होंगे विश्व कप हॉकी उद्घाटन समारोह का आकर्षण

अब 'मी टू' अभियान की चपेट में शुक्रवार को साजिद खान, लव रंजन जैसे बॉलीवुड के बड़े नाम निशाने पर आए हैं। साथ ही अक्षय कुमार, फरहान अख्तर और अजय देवगन ने 'मी टू' अभियान के प्रति अपनी एकजुटता जाहिर की। कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने भाई एवं फिल्मकार साजिद खान पर लगे यौन उत्पीडऩ के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह उनके व्यवहार का समर्थन नहीं करती और वह हर उस महिला के साथ खड़ीं हैं जिन्हें पीड़ा पहुंची है।

उन्होंने लिखा, ''परिवार के लिए यह दुखद है। हमें कुछ बेहद जटिल मुद्दों से निपटना होगा। अगर मेरे भाई ने ऐसा कुछ किया है, तो उसे प्रायश्चित करना होगा। मैं किसी भी तरह ऐसे व्यवहार का समर्थन नहीं करती और उस हर महिला के साथ खड़ी हूं जिसे पीड़ा पहुंची है।" मी टू' अभियान के समर्थन में उतरीं ट्विंकल खन्ना ने फिल्म 'हाउसफल4' के कलाकारों से कहा था कि वह निर्देशक के खिलाफ लगे आरोपों पर ''कड़ा रूख" अपनाएं।

विन्ता नन्दा के सपोर्ट में आई एक्ट्रेस संध्या मृदुल, किया आलोक नाथ को लेकर बड़ा खुलासा

खन्ना ने ट्वीट किया, ''(यौन) शोषण की कई घटनाओं के बारे में सुनकर सकते में हूं और इन महिलाओं ने जो कुछ भी झेला है उसके बारे में सुनना बहुत दुखद है। हाऊसफुल के साथ जुड़े सभी लोगों को इसके खिलाफ खड़ा होने की जरूरत है। ऐसा नहीं चल सकता है।" फिल्म 'हाउसफल4' का निर्देशन साजिद कर रहे हैं।

फिल्म में नाना पाटेकर भी हैं जिन पर तनुश्री दत्ता ने वर्ष 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है हालांकि नाना पाटेकर ने आरोपों को खारिज किया है। खन्ना के बाद 'हाऊसफुल' सीरीज के मुख्य कलाकार अक्षय कुमार ने भी कहा कि फिलहाल फिल्म की शूटिंग बंद की जा रही है।

एफडब्ल्यूसीआईई: नाना, विकास बहल ने नोटिस का जवाब नहीं दिया, तो उनका बहिष्कार होगा

उन्होंने लिखा, ''मैं कल रात ही देश वापस लौटा हूं और इन सभी खबरों को पढऩा बहुत परेशान करने वाला है। मैंने 'हाऊसफुल4' के निर्माताओं से अनुरोध किया है कि वह जांच पूरी होने तक शूटिंग रद्द कर दें।" अभिनेता ने कहा, ''इस मुद्दे पर कड़ी कार्रवाई की जरूरत है। मैं किसी भी दोषी के साथ काम नहीं करूंगा और जिन लोगों को भी इस प्रताडऩा से गुजरना पड़ा है उनका पक्ष सुना जाना चाहिए और उन्हें न्याय मिलना चाहिए।"

नोट - कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.