#Me Too: बॉलीवुड में कोंकणा, जोया और अन्य महिला निर्देशकों ने दोषसिद्ध लोगों के खिलाफ लिया ये कड़ा फैसला

Samachar Jagat | Monday, 15 Oct 2018 01:04:47 PM
#Me Too: Konkona, Zoya and other female directors in Bollywood have taken this tough decision against the convicted people.

मुम्बई। भारतीय फिल्म उद्योग से महिला फिल्मकारों ने यौन उत्पीडऩ की अपनी कहानियों को साझा करने वाले लोगों का समर्थन करने और दोषी साबित होने वाले किसी के साथ भी काम नहीं करने का फैसला किया है। इस सूची में 11 महिला फिल्म निर्देशक और निर्माता शामिल हैंं।

यौन उत्पीडऩ का आरोप झेल रहे लव रंजन के सपोर्ट में उतरी बॉलीवुड की ये अदाकारा

जिनमें कोंकणा सेना शर्मा, नंदिता दास, मेघना गुलजार, गौरी शिंदे, किरण राव, रीमा कागती और जोया अख्तर, अलंकृता श्रीवास्तव, नित्या मेहरा, रूचि नारायण और सोनाली बोस जैसे नाम हैं। इन्होंने भारत के मी टू अभियान को अपना समर्थन देने की प्रतिबद्धता जाहिर की है।

निर्देशकों द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है,‘‘महिला और फिल्म निर्माताओं के रूप में, हमने "मी टू इंडिया अभियान को अपना समर्थन देने का फैसला किया है। हम उन महिलाओं के साथ पूरी एकजुटता के साथ खड़े हैं जो यौन उत्पीडऩ के मामलों को लेकर पूरी ईमानदारी के साथ आगे आई हैं।’’ 

'कुछ कुछ होता है' के 20 साल पूरे होने के जश्न को इस अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट करेंगे करण जौहर

बयान में कहा गया है,‘‘ हम कार्यस्थल में सभी के लिए एक सुरक्षित और समान वातावरण बनाने में मदद के लिए जागरूकता फैलाने के लिए यहां हैं। हमने दोष साबित होने वाले लोगों के साथ काम न करने का भी रूख अपनाया है। हम उद्योग में अपने सभी सहकर्मियों से भी ऐसा करने के लिए आग्रह करते हैं।’’

Bigg Boss 12: वीकेंड के वार में इस कंटेस्टेंट को होना पड़ा घर से बेघर, शो में जल्द नजर आएगा ये ट्विस्ट...पढ़े

फराह ने साजिद पर कहा, ''अगर मेरे भाई ने ऐसा किया है तो उसे उसका प्रायश्चित करना होगा"

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.