राकेश मारिया पर आधारित टीवी धारावाहिक का निर्देशन करेंगी मेघना गुलजार

Samachar Jagat | Monday, 06 Aug 2018 05:01:33 PM
Meghna Gulzar to direct TV serial based on Rakesh Maria

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी निर्देशक मेघना गुलजार फिल्म राजी के बाद से ही सफल निर्देशकों के रुप में पहचान बनाने में सफल साबित हुई हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म राजी ने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है बल्कि क्रिटिक्स का दिल जीतने में भी सफल हुई हैं। फिल्मी पर्दे पर अपने दमदार निर्देशन का उदाहरण दे चुकी मेघना अब छोटे पर पर भी अपना हाथ आजमाना चाहती हैं।

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छिपी' में हुई अब इस एक्टर की एंट्री

जी हां मेघना और रिलायंस इंटरटेनमेंट की फैंटम फिल्म्स मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त राकेश मारिया के जीवन और उनसे जुड़े मामलों पर एक धारावाहिक का निर्माण करने के लिए समझौता किया है। यह धारावाहिक मारिया के अनुभव और उनके करियर में दायर विभिन्न मामलों पर आधारित होगी। इस धारावाहिक का निर्देशन मेघना गुलजार के द्दारा किया जाएगा।  

एक लंबे वक्त के बाद अनिल कपूर करने जा रहे है जूही चावला और माधुरी दीक्षित के साथ काम

निर्देशक ने एक बयान में कहा कि हमारे समाज, शहर या देश में अपराध और आतंक के घटनाक्रम को खंगालने के लिए राकेश मारिया का जीवन अनुभव और उनका शानदार करियर शक्तिशाली जरिया है।

कौन है राकेश मारिया

पुलिस उपायुक्त (यातायात) के तौर पर मारिया ने 1993 में मुंबई बम विस्फोट मामले की गुत्थी सुलझायी और बाद में वह डीसीपी (अपराध) और इसके बाद वह मुंबई पुलिस में संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) बने। उन्होंने 2003 में गेटवे ऑफ इंडिया और झावेरी बाजार दोहरे बम विस्फोट मामले को भी सुलझायाा। उन्हें 2008 में 26 /11 मुंबई बम हमलों की जांच की जिम्मेदारी दी गयी और एकमात्र भजदा बचे आतंकवादी अजमल कसाब से पूछताछ का काम दिया गया था। उन्होंने सफलतापूर्वक मामले की जांच की।

फिल्म संजू के बाद अब इस बायोपिक फिल्म का हिस्सा बन सकते है रणबीर कपूर, फील्ड मार्शल की भूमिका में आएंगे नजर!

शादी के बाद एक्टिंग को लेकर आलिया ने दिया ये दिलचस्प बयान

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.