मीरा शाहिद पहली बार, छोटे परदे पर एक साथ

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 02:14:17 PM
मीरा शाहिद पहली बार, छोटे परदे पर एक साथ

मुंबई। शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत पहली बार एक साथ किसी शो में नज़र आने वाले हैं। 7जुलाई 2015 को शाहिद और मीरा की शादी हुई थी। तब से लेकर अब तक मीरा मीडिया से दुरी बनाने में कामयाब रहीं हैं। पर इस बार वो करन जौहर के शो कॉफ़ी विद करन के सीजन 5 का हिस्सा बनने जा रहे हैं। ऐसा पहली बार होगा जब मीरा सवालों का जवाब देते नज़र आयेंगी। फैन्स शायद ऐसे ही किसी मौके की तलाश में थे जो इस शो के ज़रिये खत्म हो जाएगी।

2017 में बॉलीवुड डेब्यू करने करेंगे ये स्टार्स किड्स, आते ही वसूल रहे मोटी फीस...जानिए !

शाहिद और मीरा को 26 अगस्त को ही एक लड़की हुई है। जिसे भी अभी तक मीडिया के कैमरों से छुपाया ही जा रहा है। मीडिया से दूर ही रहने वाली इस फॅमिली को अब करन जौहर के सारे सवालों का जवाब देते हुए देखेंगे। वैसे इसकी जानकारी भी खुद शहीद ने ही अपने सोशल मीडिया के अपडेट से दी थी जिसमें शाहिद और मीरा दोनों की शो शूटिंग के समय की तस्वीर है। इस तस्वीर में स्मार्ट चोकलेटी बॉय शाहिद तो अच्छे दिख ही रहें हैं पर मीरा का लुक उनपर भी भारी पड़ता हुआ नज़र आ रहा है।

डिम्पी गांगुली ने सेलिब्रेट की दूसरी शादी की फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी : see pics

पर गौरतलब है की इस शो की अभी तक कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की गयी है। शाहिद की अपडेट की गई तस्वीर के बैकग्राउंड को देख कर ये अनुमान लगाया गया हैं। अगर ऐसा होता है तो सीजन 5 में ये दूसरी जोड़ी होगी क्योंकि इससे पहले अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ इस शो में आ चुके हैं। इस सीजन की शुरुआत शाहरुख खान और आलिया भट्ट के शो से हुई थी। उसके बाद एक एक कर सितरों का आना ज़ारी है। शाहिद जहाँ अपनी अगली फिल्म पद्मावती की शूटिंग में संजय लीला भंसाली के साथ व्यस्त हैं वहीँ ये कयास लगाये जा रहें हैं कि ये शो मीरा का डेब्यू भी हो सकता है।

अगर फर्स्ट डेट है, तो कभी ये चीज़ आर्डर ना करे 

कहीं फैशन के चक्कर में आप गलती तो नही कर रही ?

अब पार्लर नही, घर पर ही पाए ड्राई स्किन से छुटकारा 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.