मिशन मंगल ने रचा इतिहास, इस क्लब में शामिल होने वाली अक्षय की बनी पहली फिल्म

Samachar Jagat | Thursday, 12 Sep 2019 02:21:10 PM
Mission mangal created history

इटरनेट डेस्क। इसरो की महिमा और सक्सेस पर आधारित फिल्म मिशन मंगल ने दो करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होकर नया इतिहास रच दिया है। मिशन मंगल बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस पर इस आंकड़े को छूने वाली पहली फिल्म बन गई है। 

इससे पहले अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 2.0 थी। इस फिल्म के हिंदी संस्करण ने 185 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की थी। वहीं इस साल रिलीज हुई केसरी ने 151 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है।

कपिल शो: एक्टर संजय दत्त ने पत्नी मान्यता के सामने खोला राज 

प्रति दिन की कमाई को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि मिशन मंगल ने दो सौ करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि मिशन ने बुधवार को लगभग 1 से 1.50 करोड़ रुपए का बिजनेस किया होगा।

सोना महापात्रा और श्वेता पंड़ित ने अनु मलिक को बताया गटर का चूहा, बोलीं- मुंह पर थप्पड़ है... 

हालांकि अभी तक इस फिल्म द्वारा 200 करोड़ रुपए की कमाई करने की कोई अधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। मिशन मंगल में अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन और तापसी पन्नू ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.