कथित बलात्कार,धोखाधड़ी मामले में मिथुन की पत्नी और पुत्र को मिली अग्रिम जमानत

Samachar Jagat | Sunday, 08 Jul 2018 09:22:42 AM
Mithun Chakraborty's wife and son get bail in alleged rape, fraud case

नई दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने एक महिला द्वारा दर्ज कराई गई कथित बलात्कार और धोखाधड़ी की शिकायत के मामले में कल अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और पुत्र को अग्रिम जमानत दे दी हैं। विशेष न्यायाधीश आशुतोष कुमार ने चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और उनके बेटे महाअक्षय को यह कहते हुए अग्रिम जमानत दे दी कि उनकी समाज में गहरी जड़ें हैं और उनके फरार होने की आशंका नहीं है।

चुंबक का निर्माण पैसा कमाने के लिए नहीं किया: अक्षय कुमार

न्यायाधीश ने कहा कि तदनुसार यह आदेश दिया जाता है कि गिरफ्तारी की स्थिति में दोनों आवेदकों को एक लाख रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही दो जमानत राशियों पर रिहा किया जायेगा। एक महिला ने दर्ज कराई शिकायत में आरोप लगाया था कि महाअक्षय ने शादी का झांसा देकर उससे करीब चार साल तक शारीरिक संबंध बनाकर उसे धोखा दिया और उससे बलात्कार किया। इस शिकायत के बाद अदालत के आदेश पर इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

अदालत ने कहा था कि पहली नजर में मिथुन की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाअक्षय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने तथा कानून के अनुसार आगे बढने के पर्याप्त आधार हैं। महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि जब वह गर्भवती हुई तो महाअक्षय ने उसे कुछ दवाइयां दी जिसके कारण गर्भपात हुआ।

करण जौहर की अगली फिल्म में एक साथ काम करेंगे किंग खान और रणबीर कपूर

उसने अपनी शिकायत में दावा किया कि योगिता बाली ने उसे धमकी दी थी कि यदि उसने रिश्ते को जारी रखा तो इसके गंभीर परिणाम होंगे। इस बीच तमिलनाडु में नीलगिरि जिले के उधगमंडलम (ऊंटी) में महाअक्षय की प्रस्तावित शादी आज रद्द हो गई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामले की जांच के लिए एक पुलिस टीम के पहुंचने के बाद शादी को रद्द कर दिया गया और दुल्हन का परिवार मौके से चला गया। महाअक्षय की शादी कल उधगमंडलम में अभिनेता के पॉश होटल में होनी थी।

बॉक्स ऑफिस क्लैश से जॉन के साथ दोस्ती में फर्क नहीं: अक्षय

Gold movie first song : अक्षय कुमार ने मौनी रॉय संग बांधी नैनो की डोर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.