दो साल की लंबी लड़ाई के बाद सनी देओल की फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' को सेंसर बोर्ड से मिला ए सर्टिफिकेट

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 11:28:37 AM
Mohalla Assi gets A certificate From CBFC

मुंबई। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के साथ कानूनी लड़ाई में अटकी सनी देओल स्टारर फिल्म मोहल्ला अस्सी को सेंसर बोर्ड ने ए प्रमाणपत्र और एक कट के साथ पास कर दिया हैं। फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

करण जौहर की फिल्म केसरी में अक्षय कुमार के साथ नजर आएगी परिणीति चोपड़ा

निर्माताओं क्रॉसवर्ल्ड एंटरटेनमेंट और विनय तिवारी ने कहा कि न्याय हुआ है। उन्होंने कहा, लंबी कानूनी लड़ाई के बाद हमें अपनी दलील के पक्ष में फैसला मिला है और सीबीएफसी ने अब फिल्म के लिए ए प्रमाणपत्र दिया है।

निर्माताओं के मुताबिक, न्याय हुआ है। केवल एक छोटे कट के साथ फिल्म जल्द सिनेमाघरों में आएगी। जानेमाने साहित्यकार काशीनाथ सिंह के उपन्यास काशी का अस्सी पर आधारित फिल्म में 1990 से लेकर 1998 तक के घटनाक्रम हैं जिनमें रामजन्मभूमि आंदोलन से लेकर मंडल आयोग तक का जिक्र है।

'पद्मावत' के निर्माताओं ने कहा- हमने सेंसर बोर्ड के सभी सुझाव मान लिए

फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं। जब मार्च 2016 में फिल्म के प्रमाणपत्र के लिए सेंसर बोर्ड में आवेदन किया गया था, तभी से इसकी रिलीज लटकी हुई थी।

मां की संपत्ति को लेकर निरूपा रॉय के बेटों के बीच छिड़ी जुबानी जंग, पुलिस तक पहुंचा मामला

Bigg Boss 11: क्या इस वजह के चलते फिनाले से पहले घर से बाहर हुए आकाश डडलानी?

इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएगी विद्या बालन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.