मोनाली ठाकुर का कहना, प्यार की झप्पी से बेगाने भी हो जाते हैं अपने

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Mar 2018 05:15:17 PM
Monali Thakur says, love becomes even better than your zapi

गोण्डा। बॉलीवुड की फिल्मों में अपने सुरों का जादू बिखरने वाली मशहूर गायिका मोनाली ठाकुर का मानना है कि प्यार एक ऐसा जादू है जो बेगानो को भी अपना कर लेने की क्षमता रखता है। यहां आयोजित गोण्डा महोत्सव में शिरकत करने आयी मोनाली ने पत्रकारों से कहा कि आजकल के माहौल में एक दूसरे से मनमुटाव मिटाने के लिये हर भारतीयों के दिल में प्रेम होना है।

मनोज कुमार- साधना स्टारर फिल्म 'वो कौन थी’ का बन रहा है रिमेक

प्यार ऐसा जादू है जो न सिर्फ किसी भी समस्या के समाधान में महती भूमिका निभाता है बल्कि दुश्मन को भी दोस्ती के लिये मजबूर कर देता है। जिलाधिकारी जे बी सिंह का शुक्रिया अदा करते हुये गायिका ने कहा कि गोण्डा महोत्सव के आयोजन से व्यस्ततता के के बावजूद दूर दूर हो रहे सभी धर्म जाति के इंसान आपस में कुछ पल मनोरंजन के साथ प्रेम पूर्वक एक जगह मिल रहे है।

दिव्या खोसला कुमार फिल्म निर्देशन के साथ साथ अब ये काम भी कर रही है

मोनाली ने अपने हिन्दी सुपरहिट गानों पर स्वयं के साथ पंडाल में मौजूद हजारों फैन्स को थिरकने पर मजबूर कर दिया। महोत्सव के संयोजक जानकी शरण द्विवेदी ने बताया कि गोण्डा महोत्सव में देश के सुप्रसिद्ध कलाकार अपनी मनमोहक कलाओं का प्रदर्शन कर रहे है।

करण जौहर की फिल्म में नजर आएगी माधुरी....साथ में होगें ये स्टार्स!

अमिताभ बच्चन की तबीयत में सुधार, डॉक्टर्स ने दी आराम करने की सलाह

क्या फिल्म 'सिंबा' से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी प्रिया प्रकाश?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.