रिलीज से पहले सुपरहिट साबित हुई यमला पगला दिवाना फिर से! यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है फिल्म का ट्रेलर

Samachar Jagat | Monday, 13 Aug 2018 12:07:53 PM
More than 1 crore views on the YouTube movie Yamla Pagla Deewana Phir Se's trailer

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेते धर्मेंद्र एक बार फिर अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ दर्शकों को हंसाने गुदगुदाने आ रहे हैं। इस तिगड़ी की मोस्ट अवेटेड फिल्म यमला पगला दिवाना फिर से का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं। जिसने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार हैं। और हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया हैं। 

श्रीदेवी जन्मदिन विशेष: एक्टिंग करियर में 200 फिल्मों में काम कर चुकी थी बॉलीवुड की 'चांदनी', इस तरह रहा फिल्मी सफर

फिल्म के रिलीज हुआ ट्रेलर सुपरहिट हैं। क्योंकि यूट्यूब पर महज चंद दिनों में ही इसे 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। दिलचस्प बात ये है कि यूट्यूब पर यह नंबर दो पर ट्रेंड कर कर रहा हैं। बताते चलें कि यमला पगला दिवाना सीरीज का ये तीसरा पार्ट है जो ट्रेलर रिलीज के बाद से ही जबरदस्त सुर्खियां बटौर रही हैं।

Birthday Special: फैंस के बीच इन नामों से जानीं जाती है बॉलीवुड की 'श्रीदेवी'

इसकी सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि महज कुछ घंटो में ही इसे कई करोड़ो बार देखा जा चुका हैं। 2 मिनट 52 सैकेंड का य ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर हैं। फिल्म के ट्रेलर की दिलचस्प बात ये है कि इसमें पिता बेटों की जोड़ी के अलावा सलमान खान, रेखा, शत्रुध्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारें भी नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर में धर्मेद्र के सुपरहिट गाने रफ्ता रफ्ता देखों आंख मेरी लड़ी है के गाने में धर्मेंद्र, रेखा, सोनाक्षी और सलमान खान थिरकते नजर आ रहे हैं। जो वाकई फिल्म देखने के प्रति लोगों में खासी दिलचस्पी बढ़ाए हुए हैं। फिल्म के बारे में बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन नवनीत सिंह ने किया हैं। फिल्म में धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल, कृति खरबंदा जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आएंगे। बात करें फिल्म की रिलीज डेट की तो यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं।

Source - Google

फिल्म 'संजू' की आलोचना करने वालों को हिरानी ने दिया करारा जवाब

'हैप्पी भाग जाएगी' फिल्म के सीक्वल को लेकर डायना पेंटी ने कही ये बात



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.