ब्रेकअप के बाद उबरने में मां ने मदद की : कैटरीना

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Apr 2019 01:11:38 PM
Mother helped recover after breakup: Katrina

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ ने कहा है कि रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद उबरने में उनकी मां ने उनकी काफी मदद की थी। कैटरीना कैफ और और रणबीर कपूर काफी समय तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों के शादी तक कर लेने की अटकलें थीं। लेकिन ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और दोनों अलग हो गए। ब्रेकअप के बाद इस रिश्ते को लेकर ना तो रणबीर कपूर ने खुलकर बात की और ना ही कैटरीना कैफ ने इस बारे में बात की। लेकिन अब कैटरीना ने रणबीर से ब्रेकअप पर खुलकर बात की है। साथ ही ये भी बताया है कि वो कैसे इस दर्द से उबर पाईं।

कैटरीना कैफ ने बताया की मुझे ब्रेक लेना जरूरी था क्योंकि मुझे जिंदगी में आगे बढऩे था। मेरे साथ जो कुछ हो रहा था वो सब मुझे महसूस करना था। इस रिश्ते में अपने हिस्से की जिम्मेदारी मुझे लेनी थी। लेकिन जिंदगी के इस पड़ाव में मेरी मां ने मेरी बहुत मदद की। मां ने मुझे एक सलाह दी जिसने मुझे इस दर्द से उबरने मदद की। मां ने कहा, कई लड़कियां और महिलाएं इस पड़ाव से गुजरती हैं यदि तुम्हें लगता है कि तुम अकेली हो तो तुम नहीं हो। मां के इस विचार ने मुझे लाइफ में काफी हद तक सहज कराया।

कैटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर 05 जून को रिलीज होगी। वहीं रणबीर कपूर फिल्म‘ब्रह्मास्त्र’में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी। रणबीर इस समय आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं जबकि कैटरीना कैफ अभी सिंगल हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.