फिल्में अफेयर की तरह, सीरीज रिश्तों की तरह : मोटवानी

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 06:58:28 PM
Motwani said films like affair and series like relationships

नई दिल्ली। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर प्रसारित वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के निर्देशन के लिए वाहवाही बटोर चुके फिल्म निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी का कहना है कि स्ट्रीमिंग सर्विस के शुरू हो जाने से लेखकों, निर्देशकों और निर्माताओं के लिए अब रोमांचक समय आ चुका है, जहां वह इस नए माध्यम को अपनाकर अपनी प्रतिभा दिखाकर दर्शकों से जुड़ सकते हैं। ‘उड़ान’, ‘लुटेरा’ और ‘ट्रैप्ड’ जैसी सफल फिल्मों के लिए समीक्षकों की प्रशंसा पा चुके इस निर्देशक ने हाल ही में नेटफ्लिक्स के पहले भारतीय मूल वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के जरिये प्रसारण के एक नए माध्यम पर अपनी दस्तक दी है।

डर को लेकर श्रद्धा कपूर ने किया ये बड़ा खुलासा..

इस सीरीज को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलने से मोटवानी काफी खुश है। यह सीरीज 2006 में आए विक्रम चंद्रा के उपन्यास ‘सेक्रेड गेम्स’ पर आधारित है। मोटवानी ने समाचार एजेंसी को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि हम जानते है कि वास्तव में अब दो अलग-अलग रास्ते हैं जिन पर हम जा सकते हैं।

अनिल शर्मा के साथ काम नही करेंगे सनी देओल !

यदि आपको फिल्मों की स्ट्रीर्मिंग सर्विस से तुलना करना है, तो हमें लगता है कि फिल्में अ$फेयर की तरह हैं जबकि स्ट्रीर्मिंग सर्विस रिश्तों की तरह हैं। इन दोनों में यह अंतर है। उन्होंने कहा कि ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के साथ आपका एक रिश्ता बन गया था। यह सात साल तक बना रहा। (और अब) आपका रिश्ता ‘सेक्रेड गेम्स’ के साथ जुड़ गया है।

सलमान खान के KBC होस्ट करने की इच्छा पर अमिताभ बच्चन ने कही ये बात

आप इसके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। यही तो रिश्ता है, है ना? मोटवानी ने कहा कि वह कभी भी इस शो के बारे में अच्छी चीजें सुनने से उबते नहीं है। हां उन्हें इसका सुखद आश्चर्य हुआ कि इसने बड़े पैमाने पर दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया। इस सीरीज का निर्देशन मोटवानी और अनुराग कश्यप ने मिलकर किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.