Mukkabaaz Film Review: अनुराग कश्यप की इस फिल्म ने आंखे खोलने का किया है काम

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 02:33:05 PM
Mukkabaaz Film Review

फिल्म- मुक्काबाज

डायरेक्टर- अनुराग कश्यप

प्रोड्यूसर- आनंद एल रॉय

स्टारकास्ट- विनीत कुमार, जिमी शेरगिल, रवि किशन, जोया हुसैन, दीपक तलवार

जॉनर- स्पोर्ट्स 

रेटिंग- ***

इस शुक्रवार रिलीज हुई तीन फिल्मों से एक अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म मुक्काबाज हैं। जो एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म हैं। खेेलों में किस तरह राजनिति हावी होती है उसका आईना दिखाती है अनुराग की मुक्काबाज। चलिए एक नजर डालते है फिल्म की कहानी पर।

फिल्म रिव्यू: पर्दे पर बेअसर साबित हुई सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' 

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी एक मुक्केबाज के ईर्द गिर्द गढ़ी गई हैं। श्रवण कुमार (विनीत सिंह) जो कि एक बॉक्सर है जिसका सपना नेशनल चैंपियन बनना हैं। फिल्म की कहानी बरेली से शुरु होती हैं। अपने बॉक्सिंग के सपने को साकार करने के लिए वह एक नेता भगवान दास मिश्रा (जिमी शेरगिल) से मिलता है। फिल्म की कहानी में मोड़ आता है और श्रवण को भगवान मिश्रा की भतीजी सुनैना (जोया हुसैन) से प्यार हो जाता हैं।

लेकिन इन दोनो के प्यार को नजर लगती है मिश्रा की। श्रवण को ट्रेनिंग के सिलसिले में बनारस का रुख करना पड़ता है यहा शुरु होता है उसके सपने के बीच आई राजनिति। क्या श्रवण अपने सपने को पूरा कर पाएगा। अपने सपने को पूरा करने के लिए उसे किन किन दावपेंचों से गुजरना होगा यह देखने के लिए आपको करना होगा सिनेमाघरों का रुख। 

Sakshi Tanwar Birthday Special: आमिर की ऑन स्क्रीन पत्नी आज मना रही है अपना 45वां जन्मदिन

निर्देशन-

फिल्म के निर्देशन पर नजर डाले तो अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी इस फिल्म का डायरेक्शन शानदार हैं। फिल्म में बरेली और बनारस की गलियों को दिखाया गया हैं। कलाकारों का अभिनय भी कमाल का है। फिल्म का हर एक डायलॉग अपने में पूूर्ण हैं। विनित ने बॉक्सर के किरदार को पर्दे पर बखूबी निभाया हैं।

खेलों में खासे दिलचस्पी रखते है तो यह फिल्म एक बार जरुर देखने जाए।  

Source - Google



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.