संजय दत्त ने बताया कब शुरू होगी 'मुन्ना भाई 3' की शूटिंग 

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 02:53:08 PM
संजय दत्त ने बताया कब शुरू होगी 'मुन्ना भाई 3' की शूटिंग 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के मुताबिक 'मुन्ना भाई' सीरीज की तीसरी फिल्म पर वर्ष 2018 से काम शुरू होगा। विदु विनोद चोपड़ा निर्मित और राज कुमार हिरानी निर्देशित 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' और फिल्म के दूसरे संस्करण 'लगे रहो मुन्ना भाई' को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। दर्शक काफी समय से फिल्म का तीसरा संस्करण देखने के इंतजार में हैं।

कॉफ़ी विद करण : सलमान नहीं इनके साथ कॉफ़ी पियेंगी कैटरीना 

एक समय ऐसा लगा था कि संजय दत्त की ज़िन्दगी बदलने वाली फिल्म मुन्नाभाई की तीसरी कड़ी अब कभी नहीं बन पायेगी लेकिन अब संजय दत्त ने खुलासा कर दिया है मुन्ना भाई जल्द ही बनायी जायेगी।

संजय दत्त ने बताया कि 'मुन्नाभाई 3' वर्ष 2018 में फ्लोर पर जायेगी। संजय दत्त ने मुन्नाभाई सीरीज को अपने जीवन का अहम हिस्सा बताया है। यह फिल्म भी 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' और 'लगे रहो मुन्नाभाई' की तरह किसी सामाजिक सन्देश को जोड़ते हुए कॉमिक तरीके से कहानी कहेगी। 

क्रिकेट के बाद अब फ़िल्मी पारी खेलेंगे वीरेंद्र सहवाग

संजय दत्त ने कहा फिल्म को लेकर राजकुमार हिरानी से लेकर विधु विनोद चोपड़ा तक किसी को कोई जल्दी नहीं है क्योंकि सब पिछली फिल्मों का स्टैंडर्ड मेंटेन करना चाहते हैं। सही कहानी और उसका ट्रीटमेंट पूरी तरह तय होने के बाद ही फिल्म शुरू होगी लेकिन 2018 तक ये काम हो जाएगा।

 

 

एजेंसी 

 

ऑफिस स्पाउस क्या है और क्या होता है इसका प्रभाव, जाने ?

जाने, सुहागरात से जुड़ी कुछ अजीब बाते 

माहवारी सम्बन्धी समस्याएँ और इलाज़, जाने ? 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.