'मुन्ना भाई’ फिल्म इतनी सफल होगी, इसका अंदाजा नहीं था : प्रिया बापट

Samachar Jagat | Sunday, 19 May 2019 02:14:28 PM
Munna Bhai movie will be so successful it was not an idea Priya Bapat

मुंबई। सुपरहिट फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस’ और उसके सीक्वल 'लगे रहो मुन्ना भाई’ में छोटी सी भूमिका निभाने वाली प्रिया बापट का कहना है कि उन्हें अंदाजा नहीं था कि यह फिल्म इतनी सफल होगी। प्रिया मराठी सिनेमा का जाना माना नाम हैं। एक कलाकार के तौर पर अपने करियर के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, ''मेरे करियर में कुछ भी योजनाबद्ध नहीं था। 

आज मैं जो भी हूं अपनी वजह से हूं, मैंने खुद को बनाया हैं, मैं खुद को सेल्फ मेड कहता हूं : अर्जुन कपूर

जब मैंने 'मुन्ना भाई’ की तब मैं कॉलेज में थी। मेरी एक अध्यापक ने मुझे एक कॉलेज छात्रा का रोल निभाने को कहा। मैंने ऑडिशन दिया और मैं चुन ली गई।’’ प्रिया ने कहा, फिल्म के सीक्वल के लिए मुझे फिल्मकारों का फोन आया और मुझे फिल्म मिल गई। अभिनेत्री कहती हैं कि उस वक्त वह यह समझ नहीं पाईं थीं कि फिल्म इतनी सफल रहेगी। 

फिल्म भारत के सबसे चैलेंजिंग सीन की ​शूटिंग का पोस्ट निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर किया शेयर, भीड़ में संघर्ष करते नजर आए जैकी श्रॉफ

वह कहती हैं, मैं जानती थी कि संजय दत्त फिल्म के हीरो हैं और राजकुमार हिरानी इसे निर्देशित कर रहे हैं, यहां तक कि फिल्म के प्रीमियर के दौरान और उसके रिलीज के बाद भी मैं समझ नहीं पाई थी कि यह इतनी सफल रहेगी। मुझे ऐसा नहीं लग रहा था। प्रिया फिलहाल हॉटस्टार पर नागेश कुकनूर की वेब सीरीज 'सिटी ऑफ ड्रीम्स’ में दिखाई दे रही हैं। वह कहती हैं कि आज के वक्त में कंटेन्ट का बोलबाला है। -एजेंसी

इन दो स्टार्स को अपना परिवार मानती हैं तब्बू, कहा ये दोनों मुझे कभी टूटने नहीं देंगे

इस फिल्म में पहली बार एक साथ काम करते नजर आएंगे अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.