मेरी कोशिश सच्चा इंसान बनने की है: सारा अली खान

Samachar Jagat | Sunday, 16 Dec 2018 04:49:04 PM
My attempt to be a true person: Sarah Ali Khan

मुंबई। सारा अली खान का कहना है कि भले ही उन्होंने अभिनय को अपना पेशा चुना है, लेकिन उनका मकसद जितना संभव हो सके, उतना सच्चा और जमीन से जुड़ा इंसान बनना है। केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रख चुकी सारा अपनी दूसरी मूवी सिम्बा के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर जल्द ही लोकप्रियता हासिल कर ली है। युवा अभिनेत्री ने कहा कि लोग इस बात की तारीफ करते हैं कि मैं सच्ची इंसान हूं। मेरी कोशिश सच्चा इंसान बनने की है। मैं ज्यादा नहीं सोचती और जैसी हूं वैसी बने रहने की कोशिश करती हूं। मैं गलतियां करती हूं।

एक ही वक्त आपको तारीफ और आलोचना दोनों मिलती है और आपको उसे उसी तरह से लेना होता है। सारा ने पीटीआई-भाषा को बताया कि एक परफॉर्मर के तौर पर वह नए-नए प्रयोग करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि मैं देखूंगी कि मुझे कैसी पेशकश मिलती है और जो भी मुझे रोमांचित करेगा मैं उसे चुन लूंगी।

बतौर अभिनेत्री मैं अलग-अलग तरह की फिल्में करना चाहती हूं। मैं हमेशा से अभिनय को पसंद करती हूं। मैं हमेशा फिल्म के सेट पर रहने के लिए उत्साहित रहती हूं। इसके बिना मेरी जिदगी अधूरी है। रोहित शेट्टी के निर्देशन वाली सिम्बा में रणवीर सिंह और सोनू सूद भी हैं। यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी। ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि सारा इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल और वरुण धवन के साथ रणभूमि में दिखाई देंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.