मेरा सबसे अच्छा दोस्त और मेरा साथी एक योद्धा है, वह हारने वाला नहीं है :सिकदर

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 09:38:24 AM
My best friend and my partner is a warrior, he is not going to lose: Sikder

मुंबई। फिल्म अभिनेता इरफान खान ने कुछ दिनों पहले अपनी बीमारी की बात कह कर अपने प्रशंसकों को चिंतित कर दिया था। इरफान की बीमारी का पता लगाने के लिए उनके प्रशंसकों में अकुलाहट है और उनकी बीमारी को लेकर कई तरह की अफवाहें फैलने लगीं।

ठाणे सीडीआर घोटाला आरोप को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया बेतुका

इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर ने ट्वीट कर अभिनेता के प्रशंसकों से कहा, कृपया अफवाहों पर ध्यान नहीं दें और इरफान के अच्छे होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करें। उन्होंने कहा, मेरा सबसे अच्छा दोस्त और मेरा साथी एक 'योद्धा’ है, वह हारने वाला नहीं है।

करण जौहर की इस बड़ी फिल्म में होंगे रणवीर सिंह!

संदेशों का जवाब नहीं देने और फोन कॉल्स नहीं ले पाने के लिए मैं माफी मांगती हूं लेकिन मैं आप सभी की दुनिया भर से आ रही प्रार्थनाओं, चिताओं और शुभकामनाओं के लिए हमेशा ऋणी रहूंगी। सुतपा ने कहा, '' मैं भगवान और अपने साथी की आभारी हूं कि उसने मुझे योद्धा बनाया है।

क्या बॉक्स ऑफिस पर सलमान, शाहरुख और रणवीर सिंह की होगी टक्कर?

मेरा ध्यान अभी युद्ध मैदान की रणनीति तय करने पर है, जिसे मुझे जीतना है। यह कभी आसान नहीं था और न आसान होने जा रहा है लेकिन परिवार, दोस्तों और इरफान के प्रशंसकों की आशा और विश्वास ने मुझे सिर्फ आशावादी बनाया है और मैं जीत मिलने को लेकर आत्मविश्वासी हूं। उन्होंने इरफान की फिल्म' मदारी' और' करीब करीब सिंगल' फिल्में प्रोड्यूस की है।-एजेंसी 

दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी अब इन दो स्टार्स के साथ करने जा रहे है काम

फिल्म 'बागी 2' का नया गाना 'ओ साथी' हुआ रिलीज

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.