मेरे घरवाले और करीबी दोस्त आज भी नहीं करते मेरे साथ स्टार जैसा व्यवहार: सोनाक्षी सिन्हा

Samachar Jagat | Monday, 15 Apr 2019 09:30:39 AM
My family members and close friends do not treat me like a star Sonakshi Sinha

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की दबंग अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उनके परिवार में कभी भी किसी ने उनके साथ स्टार वाला व्यवहार नहीं किया। खबरों के अनुसार एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी ने कहा कि मेरे माता-पिता, भाई, रिश्तेदार और मेरे बचपन के दोस्त, कोई भी मुझसे एक स्टार की तरह पेश नहीं आता। वे हमेशा मुझे जमीन से जोड़कर रखते हैं। 

शादी की खबरों के बीच अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए अर्जुन और मलाइका, यह है बडी वजह

वे आज भी अपने घर में एक सामान्य लड़की हैं जो अपनी पसंद से सारे काम करती है। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा वही करती हूं, जो मुझे पसंद है। मेरे लिए हर फिल्म नई होती है, जैसे वो मेरी पहली फिल्म हो। मैं फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में जानने की कोशिश करती हूं, किरदार में घुसने के हर संभव प्रयास करती हूं ताकि वह पर्दे पर बनावटी न लगे। 

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' का ट्रेलर हुआ लांच, तारा सुतारिया संग लिप लॉक करते नजर आए टाइगर श्रॉफ

आपको बता दें कि फिलहाल सोनाक्षी अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं और उनकी फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। कलंक फिल्म 1940 के दशक की कहानी पर आधारित है और इस फिल्म में वे एक अलग ही किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा संजय दत्त, माधुरी ​दीक्षित, वरूण धवन, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

ट्विंकल खन्ना की अजीबोगरीब चाहत, मरने के बाद प्रार्थना सभा में रखी जाए उनकी ये फोटो

रणवीर सिंह ने शेयर किया फिल्म '83' का पहला पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.