अक्षय कुमार के बाद अब नाना पाटेकर ने छोड़ी हाउसफुल -4

Samachar Jagat | Saturday, 13 Oct 2018 04:24:48 PM
Nana Patekar left Housefull 4

नई दिल्ली। हैशटैग मी टू के तहत छेड़छाड़ का आरोप लगने के बाद अभिनेता नाना पाटेकर ने फिल्म'हाउसपुल-4 से उनके खिलाफ लगे आरोप से मुक्त होने तक दूरी बनाने का फैसला किया है। उन पर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने यह आरोप लगाया है। अभिनेता की ओर से जारी बयान में बताया गया कि उनके खिलाफ लगे झूठे आरोपों की पृष्ठभूमि में नाना पाटेकर किसी के लिए किसी भी तरह की असुविधा नहीं चाहते हैं।

आलोकनाथ, उनकी पत्नी ने विनता नंदा के खिलाफ शिकायत दायर की

इसलिए उन्होंने हाउसफुल-4 फिल्म की जारी शूटिंग से खुद को दूर करने का फैसला किया है। नाना पाटेकर फिल्म हाउसफुल-4 छोडऩे वाले दूसरे अभिनेता हैं। इससे पहले अभिनेता अक्षय कुमार ने शुक्रवार को फिल्म के निर्देशक साजिद खान पर यौन दुव्र्यवहार के आरोप के चलते यह फिल्म छोडऩे की घोषणा की थी।

'हाऊसफुल-4' की शूटिंग रुकी, साजिद खान को छोडऩी पड़ी निर्देशक की कुर्सी

गौरतलब है कि 'मीटू' कैंपेन ने हॉलीवुड की स्याह हकीकत दुनिया के सामने रख दी हैं। यह कई प्रभावशाली व्यक्तियों के पतन की वजह भी बनता नजर आ रहा हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने  2008 में कथित तौर पर उनके साथ हुई एक घटना को दोहराया हैं। जिसके बाद से ही ये कैंपेन जोर पकड़ रहा हैं। तनुश्री ने अभिनेता नाना पाटेकर पर साल 2008 में एक फिल्म के सेट पर छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए हैं।

नोट - कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं।

Bigg Boss 12: बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स को मिली कालकोठरी की सजा, फिर भिड़े सुरभि और करणवीर

मी टू' बॉलीवुड: साजिद खान भी आए निशाने पर, आखिरकार अभिनेताओं ने भी खुल कर रखे अपने विचार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.