तनुश्री दत्ता विवाद पर नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जो पहले सच था, वह आज भी सच है

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 05:57:34 PM
Nana Patekar spoke on Tanushree Datta controversy - what was previously true is still true

मुंबई। भारतीय सिनेमा में अपने गुस्सैल अंदाज से अलग पहचान बनाने वाले जाने-माने अभिनेता नाना पाटेकर ने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के दुव्र्यवहार के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी हैं। नाना ने तनुश्री दत्ता के सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा है, जो पहले सच था, वह आज भी सच है।

आपत्तिजनक व्यवहार के लिए महिला पत्रकार के आरोप के बाद रजत कपूर ने मांगी माफी

तनुश्री के आरोपों के बाद पहली बार संवाददाता सम्मेलन में नाना पाटेकर ने मीडिया के सवालों का यह कहते हुए जवाब नहीं दिया कि वकील ने ऐसा करने के लिए मना किया हुआ है। इसलिए, मैं कुछ नहीं कहूंगा।उन्होंने कहा, इस पर वह 10 साल पहले ही अपनी बात रख चुके हैं और जो उस समय कहा था वह आज भी है और कल भी रहेगा, मैं उसी पर कायम हूं। उन्होंने कहा कि इस संबंध में आगे बात मेरे वकील करेंगे।

तनुश्री दत्ता यौन उत्पीड़न मामला: नाना पाटेकर ने ऐन वक्त पर कैंसिल की प्रेस कॉन्फ्रेंस

बताते चलें कि तनुश्री और नाना का ये विवाद अब आगे बढ़ चुका है, और दिन पे दिन गहराता जा रहा हैं। इस विवाद में अब तनुश्री ने शनिवार को नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में दर्ज अपनी शिकायत में उन पर 2008 में एक फिल्म के सेट पर दुव्र्यवहार करने का आरोप लगाया है।

नोट - कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं। 

Viral Video: तो इसलिए कैटरीना चाहती हैं कि आलिया उनसे पहले शादी के बंधन में बंध जाएं

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को इस वजह से बेहद खास मानती है काजोल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.