अक्षय संग फिर काम करने के इच्छुक हैं नारायण सिंह

Samachar Jagat | Saturday, 08 Sep 2018 02:33:07 PM
Narayan Singh is keen to work with Akshaya

मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक  नारायण सिंह खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ फिर से काम करना चाहते हैं। नारायण ने अक्षय को लेकर सुपरहिट फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा बनायी थी। नारायण एक बार फिर अक्षय को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, मैं अक्षय के साथ काम करने के लिए बेहद उत्सुक हूं लेकिन अभी कोई कहानी मेरे पास उनके लिए नहीं है। जब भी कभी उनकी ज्यादा याद आती है तो उन्हें मैसेज भेज देता हूं जिस पर वह बहुत अच्छा जवाब भी देते हैं और साथ ही आसपास होने पर मिलने के लिए बुला भी लेते हैं। 

नारायण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के प्रमोशन में व्यस्त हैं। नारायण ने कहा कि इस फिल्म का टाइटल ही यह बताने के लिए काफी है कि फिल्म किस विषय पर है और जिसे फिल्म के बारे में और जानना है वह जा कर देख सकता है।

गांव में आज भी बिजली की बहुत बड़ी समस्या है और लोग शहरों की तरह 24 घंटे बिजली की वहां पर आशा नहीं रख सकते। फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर की अहम भूमिका है। फिल्म बिजली के बढ़े बिल की कहानी पर आधारित है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.