नसीरुद्दीन शाह का कहना- 'बॉलीवुड फिल्म जगत से अब कोई खास उम्मीद नहीं'

Samachar Jagat | Friday, 24 Aug 2018 10:31:02 AM
Naseeruddin Shah says, There is no special expectation from the Bollywood film industry

थिम्फू। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार नसीरुद्दीन शाह का कहना है कि बॉलीवुड और बीते कुछ समय से उसके द्वारा बनाई जा रही फिल्मों से उनका मन भर चुका है। शतरंज के खिलाड़ी, लनिशांत, आक्रोश, स्पर्श, मिर्च मसाला, अलबर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है, जुनून, मंडी, द्र्ध सत्य, जाने भी दो यारो और अ वेडनसडे जैसी कालजयी फिल्मों समेत करीब 200 फिल्मों का हिस्सा रहे अभिनेता ने कहा कि आज जो फिल्में बन रही हैं उनके कोई मायने नहीं है।

लिंक्ड-इन पर मोदी और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का प्रोफाइल सबसे अधिक देखा गया

यहां जारी माउंटेन इकोज साहित्य उत्सव के दौरान एक सत्र में शाह ने कहा, आपको कुछ भी मौलिक, रचनात्मक, आपको सोचने या सवाल पूछने पर मजबूर करने वाला कुछ भी ढूंढने के लिए आपको कड़ी मशक्कत करनी होगी। सब कुछ निरर्थक है। नसीरुद्दीन ने कहा कि वह बॉम्बे फिल्म जगत को लेकर आशान्वित नहीं हैं और उन फिल्मों से खुद को दूर रख रहे हैं जो उत्साहित नहीं करती हैं।

'स्त्री' की जगह राज निदीमोरू, कृष्णा डीके ने वेब सीरिज का निर्देशन चुना

शाह ने कहा, मुझे नहीं लगता कि मैं इस तरह की फिल्मों का हिस्सा बनना चाहता हूं। इसलिए मैं ऐसी भूमिकाएं निभा रहा हूं जिसमें मुझे ज्यादा समय न देना पड़े और मुझे मेहनताना अच्छा मिले और अब मैं किसी भी फिल्म के लिए 60 दिन तक शूटिंग नहीं करता। 

हालांकि वह थियेटर के साथ जुड़े रहेंगे जिसके बारे में उनका कहना है कि यहां पिछले हजार सालों के महान लेखकों के साथ काम के जरिए जुड़ा रहा जा सकता है। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता शाह के मुताबिक सिनेमा हॉलों को बहुत जल्द भुला दिया जाएगा क्योंकि नेटफ्लिक्स और अमेजन जैसे प्लेटफार्म तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं।- एजेंसी

Box Office: एक क्लिक में जानिए फिल्म गोल्ड और सत्यमेव जयते की अब तक की कुल कमाई

सलमान खान के साथ फिर से काम करना चाहता है बॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.