राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेताओं ने कहा: 'सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहे है'

Samachar Jagat | Friday, 13 Apr 2018 05:03:49 PM
National Film Award winners said: feeling honored and proud

नई दिल्ली। राष्ट्रीय पुरस्कार फिल्म विजेताओं के नामों की आज घोषणा होते ही वे खुशी से झूम उठे लेकिन श्रीदेवी के परिवार के लिए यह मिलाजुला अवसर रहा जिन्हें फिल्म ''मॉम" में भूमिका के लिए मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला हैं। श्रीदेवी के प्रोड्यूसर पति बोनी कपूर को जब 65 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के विजेता के बारे में पता चला तो वह भावुक हो गए।

बोनी ने  कहा, ''धन्यवाद। काश वह यह देखने के लिए यहां होतीं।" उनकी बेटियां जाह्नवी और खुशी ने भारत सरकार, ज्यूरी सदस्यों और प्रशंसकों को धन्यवाद दिया।

विनोद खन्ना को मरणोपरांत मिला दादा फाल्के सम्मान

उन्होंने कहा, ''हमें यह जानकर खुशी हो रही है कि ज्यूरी ने 'मॉम' में उनके प्रदर्शन को लेकर उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया है। यह हम सबके लिए विशेष क्षण है। उन्होंने हमेशा शानदार प्रदर्शन किया और यह उनकी 300 से अधिक फिल्मों में दिखा।" उन्होंने कहा,''वह न केवल सुपर एक्टर थीं बल्कि सुपर पत्नी और सुपर मॉम भी थीं। उनकी उपलब्धियों और जीवन का आनंद मनाने का वक्त है। आज वह हमारे साथ नहीं हैं लेकिन उनकी विरासत हमेशा हमारे साथ रहेगी।"

''मॉम" में उनके साथ काम कर चुके पाकिस्तानी कलाकार अदनान सिद्दिकी ने कहा, ''मुझे आश्चर्य नहीं हो रहा है , वह इसके काबिल थीं। वह दुनिया के हर पुरस्कार के काबिल थीं। बाल कलाकार से लेकर उनकी अंतिम फिल्म तक। मुझे खुशी है कि उनका राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार हुआ। लेकिन मुझे दुख है कि उन्हें तब पुरस्कार मिला जब वह अब नहीं हैं।"

अभिनेत्री दिव्या दत्ता को ''इरादा" में भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ सह अभिनेत्री का पुरस्कार मिला। दिव्या ने कहा कि अंतत : पुरस्कार जीतना अच्छा रहा क्योंकि लोगों को विश्वास था कि वह हमेशा से विजेता रही हैं। '' न्यूटन" में भूमिका के लिए विशेष पुरस्कार हासिल करने वाले पंकज त्रिपाठी ने कहा कि यह उनके लिए उत्सव का मौका है।

महिला सशक्तिकरण का महत्व पुरुषों को समझना होगा: प्रियंका चोपड़ा

फिल्म ''गाजी" में विशेष भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री तपसी पन्नू ने कहा कि वह खुश हैं कि फिल्म को सर्वश्रेष्ठ तेलुगु फिल्म पुरस्कार मिला। ''टॉयलेट: एक प्रेम कथा" के लिए सर्वश्रेष्ठ नृत्य निर्देशक का पुरस्कार हासिल करने वाले गणेश आचार्य ने कहा कि यह मेरे लिए गौरव का क्षण है। मैं निर्माता निर्देशक अक्षय कुमार को धन्यवाद देता हूं।

पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर ऐसा करते हुए नजर आएंगे गोविंदा...

फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल बाद कमबैक करेंगी राखी गुलजार

दीपिका पादुकोण के साथ काम करने की ख्वाहिश रखता है बॉलीवुड का ये एक्टर

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.