नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से नजर आ सकते है 'द कपिल शर्मा शो' में, इस अभिनेता ने भी जताई इच्छा

Samachar Jagat | Monday, 04 Mar 2019 12:50:52 PM
Navjot Singh Sidhu can be seen once again in 'The Kapil Sharma Show', the actor also expressed the wish

एंटरटेममेंट डेस्क। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर  नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बयान दिया था। इस बयान के बाद सिद्धू को जमकर ट्रोल किया गया। इसके साथ ही उन्हें द ​कपिल शर्मा शो से भी बाहर होना पडा। लेकिन अब बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान चाहते है कि इस शो में नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी हो। 

इस शो के निर्माता सलमान खान चाहे थे कि जब तक यह मामला ठंडा नहीं पड़ जाता तब तक सिद्धू शो से दूरी बनाए रखे। इसके साथ ही सलमान खान भी चाहते है कि सिद्धू इस शो से बाहर हो। एक खबर के मुताबिक चैनल और सिद्धू के बीच एक करार हुआ है। तो वहीं सोनी टीवी और सलमान को मामला शांत होने का इंतजार है। ताकि वह उन्हें दूबारा शो में ला सके। 


इसके बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने द कपिल शर्मा शो के कलाकार कपिल शर्मा और सोनी टीवी वालों को सलाह दी है कि वे इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से दूर रहें। बता दें कि सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद बयान दिया था। जिसके बाद सिद्धू के इस बयान को लेकर काफी हंगामा हुआ था। इसके बाद बढ़ते हंगामें को देखकर सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से बाहर करना पडा। उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह शो को जज के रूप में शामिल किया है। 


तो वहीं भारतीय वायुसेना के पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक पर ट्वीट किया। सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि लोहा लोहे को काटता है, आग आग को काटती है, सांप जब डंक मारता है, उसका एंटीडोट विष ही है, आतंकियों का विनाश अनिवार्य है । भारतीय वायु सेना की जय हो। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.