पुलवामा हमले बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को 'द ​कपिल शो' से किया बाहर

Samachar Jagat | Saturday, 16 Feb 2019 05:11:23 PM
Navjot Singh Sidhu has done 'The Kapil Show' after the Pulwama attack statement

एंटरटेमेंट डेस्क। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरूवार को आतंकवादी हमला हुआ ​था। जिसमे 44 जवान शहीद हुए और कई घायल भी हुए। इस हमले पर पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बयान दिया था। इस बयान के बाद उन्हें कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शो' से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। सोनी टीवी ने सिद्धू को हटा दिया है। नवजोत सिंह सिद्धू के हमले के बयान के बाद ही उनके बयान को लेकर बवाल मच गया था। 


नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने बयान में कहा कि कुछ लोगों के लिए क्या आप पूरे देश को जिम्मेदार ठहरा सकते है और क्या आप किसी व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा सकते हो? इसके बाद लोगों ने इस बयान को पाकिस्तान की तरफदारी के तौर पर ले लिया और सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर हंगामा खडा हो गया। 

गौरतलब है कि इस बयान के बाद सिद्धू को कपिल शर्मा के शो द कपिल शो से बाहर निकालने की मांग होने लगी। इसके बाद सोनी चैनल ने प्रॉडक्शन हाउस को निकालने के लिए कहा है। यह अस्थायी बात नहीं है। सिद्धू के खिलाफ लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर भडास निकाली।

लोगों कपिल को कह रहे हैं कि वह शो से सिद्धू को बाहर करे, या फिर उनके शो को बॉयकॉट कर देना चाहिए। इसके बाद इस शो ने दर्शकों में गुस्सा को देखकर चैनल वालों ने सिद्धू को शो से बाहर करना ठीक समझा। कई यूजर्स ने कहा कि वे द ​कपिल शर्मा शो को तभी देखेंगे जब सोनी टीवी सिद्धू को शो से हटा देगा। इसके बाद चैनल ने एक्शन लेते हुए सिद्धू को शो से बाहर कर दिया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.