अपने सभी साथी कलाकारों से असुरक्षित महसूस करते हैं नवाजउद्दीन

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Aug 2018 10:50:40 AM
Nawazuddin feels insecure with all his fellow artists

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर नवाजउद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि वह अपने सभी साथी कलाकारों से असुरक्षित महसूस करते हैं। नवाजउद्दीन का कहना है कि किसी भी कलाकार का विनम्र होकर यह कहना कि काम करते समय साथी कलाकारों से इनसिक्यॉरिटी नहीं होती, यह बात सही नहीं लगती है।

बंटी और बबली के सीक्वल के लिए फिर एक साथ आएंगे अभिषेक और रानी मुखर्जी!

नवाजउद्दीन ने कहा कि जब भी किसी ऐक्टर के साथ काम करते हैं तो सभी तरह की भावनाएं मन में आती हैं। प्यार, नफरत, जलन और इनसिक्यॉरिटी भी। काम करते समय सीनियर और जूनियर कुछ नहीं होता, इस समय तो माहौल ऐसा है कि आपने थोड़ी सी कोई लापरवाही की और कोई जूनियर आपको लपेट कर पीछे छोड़ देगा।

40 साल की हुई सलमान खान की ये एक्ट्रेस, फिल्मी है इनकी लव स्टोर...

नवाज ने कहा, आज की जनरेशन के सामने टिकना बहुत मुश्किल है। जो नए चेहरे फिल्म इंडस्ट्री में आ रहे हैं, वह बहुत टैलेंटेड और तेज हैं। मुझे यह कहने में कोई परहेज नहीं होता कि मैं काम के मामले में अपने सभी सीनियर और जूनियर साथियों से बेहद असुरक्षित महसूस करता हूं।

यह जो इनसिक्यॉरिटी की भावना है वह पार्ट ऑफ इमोशन है, जो होना लाजमी है, इसलिए मुझमें भी इनसिक्यॉरिटी, प्यार नफरत और जलन की भावना है। जो लोग यह कहते हैं कि वह इनसिक्यॉरिटी नहीं हैं तो मैं उसे गलत मानता हूं। मैं सेट पर नए कलाकारों से बहुत कुछ सीखता हूं। मैं बहुत तेज हूं, फिल्म जीनियस के सेट पर मैंने हीरो उत्कर्ष शर्मा से बहुत कुछ चुपचाप सीख लिया और यह बात खुद उनको भी नहीं पता चली।- एजेंसी

फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का फर्स्ट लुक आया सामने, पर्दे पर फिर धमाल मचाएगी सिद्धार्थ, परिणीति की जोड़ी

स्कूल की पाठ्यपुस्तक में फरहान अख्तर को मिल्खा सिंह बताने पर तृणमूल कांग्रेस सांसद ने दिया ये बयान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.