नवाजुद्दीन सिद्दिकी-'बाला साहब की भूमिका उतनी ही ईमानदारी से निभाऊंगा जिस ईमानदारी से मंटो की भूमिका निभाई'

Samachar Jagat | Tuesday, 15 May 2018 11:11:21 AM
Nawazuddin Siddiqui Says I will play the role of Bala Saheb as honestly as the one who played the role of Manto

कान्स। मुंबई में स्वतंत्र सिनेमा के पोस्टर ब्वॉय नवाजुद्दीन सिद्दिकी इस वर्ष कान्स में नंदिता दास की फिल्म ''मंटो" के साथ पहुंचे हैं। सात वर्षों में अभिनेता की विश्व प्रीमियर फिल्म फेस्टिवल में यह छठी फिल्म है। बॉलीवुड के किसी भी अभिनेता की कान्स फिल्म महोत्सव में विभिन्न श्रेणियों में इतनी फिल्म नहीं है जितनी नवाजुद्दीन की है।

जानलेवा हमले पर परमीश ने तोड़ी चुप्पी, बताई ये वजह

वर्ष 2012 में अभिनेता की दो फिल्मों का यहां प्रदर्शन हुआ था मिस लवली और गैंग्स ऑफ वासेपुर। इसके बाद 2013 में नवाजुद्दीन की तीन फिल्मों का कान्स में प्रदर्शन किया गया  बांबे टॉकीज, मॉनसून शूटआउट और द लंचबॉक्स। अभिनेता ने रविवार को यहां '' मंटो" का प्रीमियर होने के बाद एक साक्षात्कार में कहा, ''इस चरित्र को निभाते समय मुझे किसी अभिनेता की तरह नहीं बल्कि एक मनुष्य के रूप में खुद को ईमानदारी से पेश करना पड़ा।"

राजकुमार हिरानी बनायेंगे 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' का तीसरा संस्करण

शिवसेना के दिवंगत सुप्रीमो बालासाहब ठाकरे पर बन रही फिल्म में भूमिका पर नवाजुद्दीन ने कहा, ''मैं ठाकरे की भूमिका उसी ईमानदारी से निभाऊंगा जिस ईमानदारी से मैंने मंटो की भूमिका की है।"

Birthday Special: फिल्म 'दिल' से फैंस के दिलों की धड़कन बन गई माधुरी दीक्षित

इंदर कुमार के 'सुसाइड वीडियो" का सच आया सामने....पढ़े पूरी खबर

जॉन और हर्षवर्धन की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.