नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म मंटो के लिए वसूली इतनी रकम, आज तक किसी अभिनेता को नहीं मिली इतनी फीस

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 02:04:56 PM
Nawazuddin Siddiqui took a Rupee fee for his upcoming film Manto

मुंबई। हर एक्टर या एक्ट्रेस को अपनी एक्टिंग के अनुसार पैसे मिलने चाहिए। सभी अपने अभिनय को बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। वहीं नवाजुउद्दीन सिद्दिकी ने अपनी अपकमिंग फिल्म में फीस को लेकर सभी को चौंका दिया है। जी हां बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर नवाजुउद्दीन सिद्दिकी ने अपनी आने वाली फिल्म मंटो के लिए एक रुपया फीस ली है। बॉलीवुड निर्देशक नंदिसा दास ने विवादित साहित्यकार सआदत हसन मंटो के जीवन पर फिल्म मंटो बनाई है। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी फिल्म में मंटो का किरदार साकार करते नजर आएंगे।

सारा अली खान ने पापा के साथ फिल्म करने से किया इंकार, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने फीस के रूप में सिर्फ़ एक रुपया लिया लिया है। नवाज़ का ये फैसला नंदिता दास के दिल को छू गया। नंदिता दास ने बताया है कि यह बहुत बड़ी उदारता का उदहारण है कि कोई स्टार अपनी सामान्य फीस के बिना भी आपकी फिल्म में काम कर रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म का टाईट बजट देखते हुए नंदिता ने उन्हें सिर्फ एक रुपया फीस ऑफर की थी और नवाज़ मान गए । इस फिल्म के लिए ऋषि कपूर, परेश रावल, रणवीर शौरी, दिव्या दत्ता और जावेद अख्तर ने भी कोई पैसा नहीं लिया।

'सेक्रेड गेम्स' के निर्देशन के लिए वाहवाही बटोर चुके निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने वेब सीरीज को लेकर कही ये बात

नंदिता दास ने कहा , ऋषि कपूर ने पहली ही मीटिग में इस फिल्म में काम करने की स्वीकृति दे दी और फीस के बारे में पूछा तक नहीं। अच्छे कलाकार अच्छे काम के भूखे होते हैं और जब उनके पास मनचाहा प्रोजेक्ट आये तो वो किसी भी कीमत पर उसके साथ समझौता नहीं करते । उनके लिए तब बड़ा से बड़ा मेहनताना कोई मायने नहीं रखता । यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।- एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.