सिल्वर स्क्रीन पर अभिनेत्री अथिया के साथ कॉमडी करते नजर आएंगे नवाजउद्दीन सिद्दीकी

Samachar Jagat | Monday, 09 Jul 2018 10:29:42 AM
Nawazuddin Siddiqui will be seen comedy with actress Athiya on silver screen

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर एक दिलचस्प किरदार में नजर आऩे वाले हैं। जी हां आपको बता दें कि नवाजुद्दीन बॉलीवुड की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ नवोदित अभिनेत्री आथिया शेट्टी भी साथ नजर आएंगी। 

सफलता मिलते ही इस बॉलीवुड अभिनेत्री के बड़े भाव, जल्द बढ़ा सकती है अपनी फीस

फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ कॉमेडी फिल्म में काम करते नजर आयेंगे। नवाजउद्दीन सिद्दिकी आथिया शेट्टी के साथ कॉमेडी फिल्म में काम करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम 'मोतीचूर चकनाचूर' है। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही लखनऊ में शुरू होने जा रही है।

फिल्म की कहानी को सुनते ही नवाज ने फिल्म के लिए तुरंत हामी भर दी। वह चाहते हैं कि इस साल वह शूटिंग पूरी कर लें। इस फिल्म से देबमित्र हसन निर्देशक के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं। देबमित्र ने अब तक बतौर निर्देशक टीवी पर ही काम किया है।

सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार नजर आएंगे बॉलीवुड अभिनेता रणबीर-अजय

फिल्म निर्माता राकेश भाटिया ने बताया कि मेरी टीम इस फिल्म में सबका अंदाज मजाकिया होगा। साथ ही यह पहली बार होगा, जब नवाज और आथिया साथ नजर आयेंगे। इस फिल्म की कहानी दुल्हन और दूल्हे के परिवारों के बीच कॉमेडी पर आधारित है। नवाज अपने इस किरदार को लेकर उत्साहित हैं।

अथिया शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो जाने माने अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत फिल्म हिरो से की थी। इस फिल्म में अथिया सूरज पंचौली के साथ स्क्रीन साझा करती हुई नजर आई थी। 

फार्महाउस में अवैध निर्माण को लेकर सलमान और परिवार के सदस्यों को वन विभाग का नोटिस

फिल्म धड़क की रिलीज से पहले जाह्ववी कपूर ने जाहिर की बॉलीवुड में इस शख्स के साथ काम करने की इच्छा

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.