मौनी राय के साथ काम करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दिकी

Samachar Jagat | Monday, 11 Mar 2019 04:41:22 PM
Nawazuddin Siddiqui will work with Mauni Rai

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर नवाजुद्दीन सिद्दिकी आने वाली फिल्म बोले चूड़ियाँ में मौनी राय के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म‘बोले चूड़ियाँ ’में लीड ऐक्ट्रेस को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही थी। पहले इसमें सोनाक्षी सिन्हा और श्रद्धा कपूर को नवाजुद्दीन के ऑपोजिट दिखाई देने की बात चल रही थी। लेकिन अब इसके लिये मौनी रॉय का नाम फाइनल हुआ है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स नवाब सिद्दीकी की डायरेक्शनल डेब्यू मूवी‘बोले चूड़ियाँ ’में मौनी रॉय नवाजुद्दीन के साथ पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी।


मौनी राय ने कहा ,मुझे अपनी किस्मत पर भरोसा ही नहीं हो रहा था। लेकिन मैं काफी एक्साइटेड हूं कि मैं एक शानदार ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने जा रही हूं। इतने बड़े ऐक्टर के साथ काम करने को लेकर थोड़ा नर्वस हूं,लेकिन यकीन है, उनसे काफी कुछ सीखने को मिलेगा। मेरी कोशिश है कि मैं फिल्म की टीम का जो मुझपर भरोसा है, उस पर खरी उतरूं।

मौनी ने बताया कि जैसे ही उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो फिल्म के किरदार से उन्हें प्यार हो गया। बेहतरीन कहानी है। ज्यादा तो नहीं बता सकती लेकिन इतना कहेंगी कि यह कहानी एक ऐसी लडक़ी की है जो कभी ट्रैक्टर की सवारी करती है तो कभी सपनों के जैसी डांस करती नजर आती है। इस किरदार को करना एक अच्छा अनुभव होगा। मौनी ने कहा कि इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्सुक हैं। खासतौर पर अपनी भूमिका को लेकर। उन्होंने कहा वह पहली बार इस तरह के रोल में नजर आएंगी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि वह भी मौनी के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि वह काफी टैलंटेड हैं। इसके अलावा वह अपने काम में एक्स्पेरिमेंट करती भी नजर आती हैं। फिल्म में लीडिंग रोल के लिए वह बिल्कुल परफेक्ट हैं। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.