इन पर आधारित किरदार निभाना चाहते थे नवाजुद्दी सिद्ीकी

Samachar Jagat | Saturday, 15 Sep 2018 06:11:02 PM
Nawazuddin wanted to play based on Manto

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड में अपनी लाजवाब अदाकारी से लाखों लोगों को अपनी एक्टिंग का दिवाना बनाने वाले नवाजुद्दी सिद्दीकी फिल्मों कुछ अलग तरह का किरदार निभाना चाहते थे। नवाजुद्दी सिद्दीकी  ने अभी तक बॉलीवुड में नेगेटिव और कॉमेडी फिल्मों के हिसाब से अपने किरदार निभाए हैं। लेकिन अब नवाजुद्दी सिद्दीकी फिल्मों में मंटो पर आधारित किरदार निभाना चाहते हैं।

एक बार फिर आलिया भंसाली के साथ काम करने से चूकी, ये हीरोइन लेगी आलिया की जगह

यह बात खुद नवाजुद्दी सिद्दीकी ने कही है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर नवाकाुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि वह हमेशा से मंटो पर आधारित किरदार निभाना चाहते थे। नवाज इन दिनों अपनी फिल्म मंटो को लेकर चर्चा में हैं। नवाज ने कहा है कि उनकी हमेशा से चाहत थी कि वह कोई ऐसा किरदार निभाएं, जो कि मंटो पर आधारित हो।

वाहन चोर होने के शक में व्यक्ति को भीड़ ने इस करद मारा की निकल गया उसका दम

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार नवाजुद्दी सिद्दीकी ने कहा है कि वह मंटो की हर रचना के फैन रहे हैं और हमेशा से चाहते थे कि उन पर काम करें। जब वह थियेटर किया करते थे। उस दौर में भी उन्होंने मंटो के कई नाटकों का मंचन किया है। नवाज ने कहा कि कि मंटो की यह खासियत उन्हें प्रभावित करती थी कि वह हमेशा सच का साथ देने में यकीन करते थे।

एक तरफा प्यार में युवक ने युवती को दी ऐसी खौफनाक मौत, देखकर उड़ गए लोगों के होश

फिर चाहे उसके लिए उन्हें कोई जोखिम ही क्यों ना उठाना पड़े। नवाज का मानना है कि सच कहना और सच का साथ देना एक कठिन प्रक्रिया है। उल्लेखनीय है कि  भारत-पाकिस्तानी, उर्दू लेखक, लेखक सादत हसन मंटो को लेकर मंटो फिल्म बनाई गई है। इस फिल्म का निर्देशन नंदिता दास कर रही है। इस फिल्म में नवाजुद्दी सिद्दीकी ने मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.