गुपचुप शादी का जल्द राज खोल सकती है बॉलीवुड की ये जोड़ी....!

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Aug 2018 02:16:11 PM
Neha Dhupia and Angad Bedi can openup secret marriage

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बी टाउन में इस साल कई सिलेब्स शादी के बंधन में बंधे। कुछ सिलेब्स की शादी की खबर तो पहले से ही सुर्खियों में थी तो कुछ ने गुपचुप तरीके से शादी कर अपने फैंस को चौंकाया। इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा- विराट कोहली के बाद जिस कपल का नाम आता है वह है बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस नेहा धूपिया।

अब इस हालत में नजर आए कपिल शर्मा, सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है ये तस्वीर

नेहा धूपिया ने 10 मई को अपने बेस्ट फ्रेंड अंगद बेदी के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर अपने फैंस को चौंका दिया था। नेहा के यूं सरप्राइज मोड पे शादी करने की खबर के बाद मीडिया में खबरें आ रही थी कि नेहा के गुपचुप शादी करने के पीछे का कारण प्रेग्नेंसी हैं। हालाकिं बाद में इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया था। नेहा और अंगद के जल्दबाजी में शादी करने के पीछे कई अफवाहें भी सामने आई।

फिल्म 'लवरात्रि' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस सवाल पर भड़के सलमान खान

अब चर्चा है कि नेहा और अंगद अपने फैंस को एक ओर चौंकाने वाली खबर दे सकते हैं। जी हां खबरों की मानें तो नेहा जल्द ही मां बनने की गुड न्यूज दे सकती हैं। जी हां नेहा और अंगद बेदी को लेकर ताजा खबर सामनें आ रही है कि ये कपल जल्द ही अपने फैंस को एक और चौंकाने वाली खबर दे सकते हैं।

हालांकि फिल्म सूरमा के प्रमोशन के दौरान जब अंगद से इस बारे में पूछा गया कि नेहा प्रेग्नेंट है तो उन्होंने इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा जल्द ही हेलिकॉप्टर ईला में नजर आएंगी। इस फिल्म में नेहा के अलावा काजोल लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं अंगद की फिल्म सूरमा हाल ही में रिलीज हुई हैं।

Source - Google

तलाक के 6 महीने बाद ही Roadies के जज रघुराम ने गुपचुप तरीके से टोरंटो में की सगाई

मेंटल हेल्थ पर बोली कंगना, सेलिब्रिटी होने के नाते मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी राय को बदलने की जरूरत है

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.